Breaking News

आईपीएल 2021: ट्रॉफी के लिए आज आपस में भिड़ेंगे चेन्नई-कोलकाता, देखिए आंकड़ों में कौन किस पर होगा भारी

आईपीएल का फाइनल मुकाबला 15 अक्टूबर को सीएसके केकेआर के बीच होगा. शाम 7:30 बजे शुरू यह मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा. आईपीएल फाइनल में कोलकाता नाइट राइडर्स ने दो में से दो में जीत हासिल की है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स नौ बार फाइनल में पहुंची है, उनमें से वह तीन बार जीतने में सफल हुई है. आंकड़ों की बात करें तो चेन्नई सुपर किंग्स कोलकाता नाइट राइडर्स ने अब तक कुल 26 बार एक-दूसरे का सामना किया है. जिनमें चेन्नई की टीम केकेआर पर हावी रही है.

अबू धाबी में इस साल चेन्नई सुपर किंग्स बनाम कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में सीएसके 2 विकेट से यह मैच जीता था. इससे पहले इसी साल मुंबई में चेन्नई सुपर किंग्स कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले गए मैच में सीएसके ने 18 रन से मैच जीता था. साल 2020 में दोनों टीमों के बीच खेले गए मुकाबले में केकेआर ने चेन्नई से 10 रन से मैच जीता था. जबकि उसी साल दुबई में खेले गए मैच में सीएसके ने केकेआर को छह विकेट से मैच हराया था.

वहीं केकेआर को पहले बल्लेबाजी करते हुए एक बार जबकि बाद में बल्लेबाजी करते हुए 8 बार जीत मिली है. व्यक्तिगत स्कोर की बात करें तो सुरैश रैना ने नाबाद 109 रन सबसे उच्चतम स्कोर है जबकि केकेआर की ओर से मानवेंद्र बिसला का 92 रन का स्कोर है. वहीं सीएसके की ओर से बेस्ट बॉलिंग की उपाधि पवन नेगी के नाम पर है.

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...