Breaking News

जनता के बीच ‘लठबंधन’ के लिए विपक्ष तैयार, भाजपा के लिए जनता ने बिछाए पलक-पाँवड़े- उप मुख्यमंत्री

मुरादाबाद। विधान सभा चुनावों के मद्देनज़र मुरादाबाद नगर एवं ग्रामीण विधानसभाओं में ‘मतदाता संवाद’ कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस कार्यक्रम में उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने विपक्ष को निशाने पर लिया। साथ ही उन्होंने कहा कि शिक्षा, सुरक्षा, स्वास्थ्य, नौजवानों को रोजगार देने की दिशा में भाजपा सरकार तेजी से आगे बढ़ी है। उन्होंने कहा कि अल्पसंख्यक समुदाय का भी भारी समर्थन मिल रहा है। उनका कहना था कि भाजपा इस बार अपना जीत का पिछला रिकार्ड भी तोड़ देगी और एक बार फिर भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

जनता के बीच में लठबंधन कराने के लिए ही चुनाव में विपक्ष ने किया- उप मुख्यमंत्री

उपमुख्यमंत्री डा दिनेश शर्मा ने कहा कि विपक्ष ने जनता के बीच में लठबंधन (जातीय विभाजन) कराने के लिए ही विधान सभा चुनाव में गठबंधन किया है। इस प्रकार से वे समाज का विभाजन कराने का सपना देख रहे हैं। एक वर्ग को दूसरे से लड़ाएंगे और अपनी राजनैतिक रोटी सेकने का प्रयास करेंगे। वे सत्ता के नजदीक जाना चाहते हैं पर उनका यह ख्वाब पूरा नहीं होने वाला है। 10 मार्च को सपा, ‘स’ से ‘साफ’ और ‘पा’ से ‘पार्टी’ अर्थात साफ होने वाली पार्टी हो जाएगी। बसपा अपने अस्तित्व को बचाने के लिए बिलखती दिखेगी। कांग्रेस आज 100 साल पुरानी ऐतिहासिक जर्जर इमारत है और भाई बहन के निर्बल नेतृत्व में ढहने का इंतजार कर रही है। एमआईएम हैदराबाद जाकर विश्राम करने को मजबूर होगी। इसके बाद हैदराबाद से भी उसका राजनीतिक वजूद का टेन्ट उखड़ जाएगा। विपक्ष के सभी दल मिलकर भी विधान सभा चुनाव में तीन अंको का आँकड़ा नहीं छू पाऐंगे। उनका कहना था कि भाजपा इस बार अपना जीत का पिछला रिकार्ड भी तोड़ देगी और एक बार फिर भारी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी।

भाजपा के लिए इस चुनाव में जनता ने पलक पाँवड़े बिछा दिए है- दिनेश शर्मा

मुरादाबाद नगर एवं ग्रामीण विधानसभाओं में रितेश गुप्ता और के के मिश्रा के समर्थन में प्रभावी मतदाता संवाद कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि शिक्षा, सुरक्षा, स्वास्थ्य, नौजवानों को रोजगार देने की दिशा में भाजपा सरकार तेजी से आगे बढी है। भाजपा के लिए इस चुनाव में जनता ने पलक पाँवड़े बिछा दिए है। पार्टी को अल्पसंख्यक समुदाय का भी भारी समर्थन मिल रहा है। वे भी मानते हैं कि सरकार ने कोई भेदभाव नहीं किया है और अब वे भी भाजपा के साथ जुड़ रहे हैं। उत्तर प्रदेश  की जमीन पर आकर मोदी जी पर्वत पर जाएंगे और योगी जी मठ में जाएंगे तो आपको कौन बचाएगा ऐसा कहने वालों को जान लेना चाहिए कि यह जमीन इस भाषा को स्वीकार नहीं करने वाली है। आज यूपी का हर व्यक्ति मोदी और योगी है और वह उन्हे चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करके माकूल जवाब देगा।

मोदी-योगी सरकार के विकास कार्यों की सुगंध, प्रदेश के कोने-कोने में पहुँची है- उप मुख्यमंत्री

अब सपा और बसपा और कांग्रेस के परम्परागत मतदाताओं के घरों में भी मोदी और योगी ने अपने कार्यों से जगह बना ली है। वोट बैंक किसी की धरोहर नहीं रह गई है। मोदी योगी सरकार के विकास कार्यों की सुगंध प्रदेश के कोने कोने में पहुँच रही है। जातिवाद, सम्प्रदायवाद की दुर्गन्ध अब यूपी में कहीं नहीं आने वाली है। विपक्षी दलों के समर्थक भी भाजपा के पक्ष में खुल तौर पर सामने आ रहे हैं। फ़तवा और फरमान, संदेश या निर्देश जारी होने का समय चला गया है। अब केवल एक ही संदेश है कि जो काम करेगा वही राज करेगा। विपक्ष ने इस चुनाव में जैसे ही अपना अलादीनी चिराग घिसा है उनके प्रत्याशियों की सूची में अपराधी माफिया, अपराधियों के रिश्तेदार निकल पड़े हैं। अब अलादीनी चिराग से निकले इन माफिया अपराधी आदि को जनता को नकारना होगा।

इस अवसर पर मुरादाबाद में महापौर विनोद अग्रवाल, सदस्य विधान परिषद जयपाल सिंह, गोपाल अंजान, भाजपा  प्रत्याशी रितेश गुप्ता, के के मिश्रा के अलावा अन्य लोग भी मौजूद थे।

Report – Anshul Gaurav

About reporter

Check Also

एसआईटी ने अभी नहीं सौंपी रिपोर्ट, आयोग ने पुलिस से मांगी घटना की जानकारी

लखनऊ:  एडीजी आगरा जोन की अध्यक्षता में गठित एसआईटी ने अभी अपनी जांच रिपोर्ट नहीं ...