Breaking News

महासमिति बैठक में कार्यों का ब्यौरा

लखनऊ। गोमती नगर जन कल्याण महासमिति की प्रबंध समिति की बैठक हुई। जिसमें प्रबंध समिति के सदस्य एवं वार्ड प्रभारी उपस्थित रहे। महासमिति के महासचिव डॉ राघवेंद्र शुक्ल ने महासमिति के द्वारा किए गए सेवा विकास कार्यों के बारे में विस्तार से चर्चा की जिसमें पन्द्रह दिन चले अभियान में जरूरतमंदों एवं गरीबों को वस्त्र वितरण कंबल वितरण भोजन वितरण एवं मकर संक्रांति के उत्सव पर खत्री भवन में तहरी भोज का आयोजन किया गया।

महासमिति के प्रयास से गोमती नगर क्षेत्र में एलडीए पीडब्ल्यूडी नगर निगम द्वारा सोलह सड़कों का निर्माण कराया गया गोमती नगर में लगभग सभी पार्कों का सुंदरीकरण एवं विकासकार्य एवम बिजली की व्यवस्था पीएनजी गैस लगवाने पेड़ कटवाने शुद्ध पेयजल जल नालियों के सफाई हेतु नगर निगम नगर विकास मंत्री की सराहना की गई। महासमिति ने लखनऊ को राज्य राजधानी क्षेत्र (SCR) बनाने हेतु एवं जुगौली क्रॉसिंग पर फ्लाईओवर एवं अंडरपास बनाने हेतु रक्षा मंत्री को निवेदन किया है समता मूलक चौराहा स्वीकृत फ्लाईओवर के लिए भी धन्यवाद किया।

मिठाई वाले चौराहे से हनीमैन चौराहा एवं डॉ राम मनोहर लोहिया से शहीद पथ तक जाम से निजात हेतु एलिमेटेड रोड बनवाने हेतु आग्रह किया महासमिति का वित्तीय वर्ष 1 अप्रैल से 31 मार्च तथा कार्यपालिका की सूची व भावी प्रबंध कार्यकारिणी सदस्यों की स्वीकृत भी सभा में की गई महासमिति के कोषाध्यक्ष श्री पी आर पांडे जी ने आय-व्यय का विवरण प्रस्तुत किया एवं सभा में सर्व सहमति से उपयुक्त प्रस्ताव की चर्चा में पारित किए। अंत में महासमिति के अध्यक्ष डॉक्टर बी एन सिंह ने सभी का धन्यवाद किया। यह जानकारी सचिव डॉक्टर पशुपति नाथ पांडे ने दी।

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने किया लखनऊ-सुल्तानपुर-श्रीकृष्णा नगर रेलखंड का निरीक्षण

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक उत्तर रेलवे लखनऊ एसएम शर्मा ने आज 23 मई 2024 को ...