Breaking News

Karnan BO Collection Day 1 : धनुष की फिल्म ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, पहले दिन की बंपर कमाई

साउथ के स्टार धनुष(Dhanush) की फिल्म कर्णन(Karnan) शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. तमिल नाडु में इस फिल्म को शानदार ओपनिंग मिली है. कर्णन धनुष की अब तक पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. 50 प्रतिशत क्षमता के साथ सिनेमाघर खुल रहे हैं इसके बावजूद इस फिल्म ने धमाकेदार कमाई की है जो वीकेंड पर बढ़ने वाली है. कर्णन का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है. आइए आपको बताते हैं कर्णन ने पहले दिन कितने करोड़ की कमाई की है.

रिपोर्ट्स के मुताबिक धनुष की कर्णन ने पहले दिन 10.50 करोड़ का बिजनेस किया है. यह धनुष की अब तक रिलीज हुई फिल्मों में पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

कर्णन का तमिल नाडु में पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन धनुष की फिल्मों असुरण और इनाइ नोकी पायुम के पहले दिन के कलेक्शन का डबल है. जबकि रोजाना लाखों लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ रहे हैं. धनुष ने बीते कई सालों में इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बना ली है. जिसका रिफ्लेक्शन उनकी फिल्म कर्णन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर देखने को मिल रहा है. हो सकता है शनिवार और रविवार को फिल्म का कलेक्शन कम हो क्योंकि सरकार सख्त सावधानियां बरत रही है.

कर्णन का डायरेक्शन कलाईपुली एस. थानु ने किया है इस फिल्म में धनुष के साथ मारी ने साथ में काम किया है. दोनों ने पहली बार साथ में काम किया है. यह फिल्म एक एक्शन एंटरटेनर है जो कि तिरुनेवली के पास घटी एक सच्ची घटना पर आधारित है. एक्शन डायरेक्टर लाल और नटराजन ने इस फिल्म में अहम भूमिका निभाई है.

वर्कफ्रंट की बात करें धनुष जल्द ही बॉलीवुड फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और सारा अली खान के साथ नजर आने वाले हैं. आनंद एल रॉय के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. धनुष ने हाल ही में फिल्म की शूटिंग खत्म कर ली थी. फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर धनुष ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया था. उन्होंने आनंद एल रॉय और हिमांशु के साथ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- अतरंगी रे की शूटिंग खत्म हुई है. आप दोनों को ढेर सारा प्यार.

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

जैकलीन ने इस कठिन दौर से उभरने के लिए साझा किया वीडियो

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कोरोना महामारी के कारण संकट में फसे लोगों ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *