Breaking News

Dia Mirza ने अपनी शादी में किया कुछ ऐसा की हर तरफ हो रही तारीफ, जानिए

अभिनेत्री दीया मिर्जा ने हाल ही में वैभव रेखी के साथ शादी रचाई. ये शादी मुंबई में अभिनेत्री के घर पर ही हुई जिसमें कुछ करीबी लोग शामिल हुए. शादी में अभिनेत्री ने कुछ ऐसा किया जिसकी खूब तारीफ हो रही है.

दरअसल ये अभिनेत्री हमेशा ही फेमिनिज्म पर बात करती हैं और महिलाओं के हक में खड़ी भी होती हैं. अपनी शादी में अभिनेत्री ने महिला पंडित को बुलाया और उन्हीं से शादी कराई. उनकी तस्वीरें भी दीया ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं. इसे लेकर सोशल मीडिया पर उनकी खूब तारीफ हो रही है.

सोशल मीडिया पर लोग उनकी तारीफ में लिख रहे हैं कि असली फेमिनिज्म यही है.

अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर महिला पंडित को धन्यवाद भी दिया है. उन्होंने लिखा है, ”Sheela Atta हमारी शादी कराने के लिए आपको धन्यवाद. मुझे गर्व है कि हमने मिलकर Generation Equality को आगे बढ़ाया.”

आपको बता दें कि दीया मिर्जा की ये दूसरी शादी है और उन्होंने इसे बेहद ही साधारण तरीके से किया. शादी में उन्होंने लाल रंग की बनारसी साड़ी पहनी और उसके साथ हल्के गहने और गजरा के साथ अपना लुक कंप्लीट किया.

वहीं, दूल्हे के वेश में वैभव भी काफी जंच रहे थे. उन्होंने एक सफेद रंग के कुर्ता चूड़ीदार को सफेद रंग के जैकेट और गोल्डन दुपट्टे के साथ पेयर किया था.

शादी के बाद अपना दीया ने इस खास लम्हें की कुछ तस्वीरें भी शेयर की और लिखा, “लव एक फुल-सर्कल है, जिसे हम घर कहकर बुलाते हैं. गजब की बात यह है कि आपको घर के दरवाजे पर खटखटाने की आवाज सुनाई देती है, आप दरवाजा खोलते हैं और प्यार संग आपकी मुलाकात होती है.”

एक्ट्रेस ने आगे लिखा, ”आपके संग अपनी इन्हीं खुशियों को मैं बांटना चाहती हूं, क्योंकि आप मेरी एक्सटेंडेड फैमिली हैं। उम्मीद करती हूं लोगों की सारी समस्याएं सुलझ जाएं, हर दिल को दर्द से राहत मिले, प्यार के जादू का अहसास हमें हर पल हो.”

About Ankit Singh

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...