Breaking News

“जिन्हें जूता तक मयस्सर नहीं है अपने पांव में-वो क्या खाक पिछड़ो को हक देंगे नगर निगम चुनाव में” – मनोज यादव

नंगे पांव पिछड़ा वर्ग आयोग के सदस्यों द्वारा योगी जी को रिपोर्ट सौंपने पर कांग्रेस पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के अध्यक्ष मनोज यादव की तीखी प्रतिक्रिया, कहा- पिछड़ो को हलवाहा समझती है योगी सरकार

लखनऊ। प्रदेश के नगर निगम चुनाव में पिछड़े वर्ग को आरक्षण देने के लिए योगी सरकार ने जिस आयोग का गठन किया गया था, रिपोर्ट सौंपने वाले आयोग के पांचों पिछड़े वर्ग के सदस्य जूता उतार कर और योगी जी और उनके अधीनस्थों ने जूता पहन कर रिपोर्ट लिया। उक्त मामले को लेकर कांग्रेस पिछड़ा वर्ग विभाग के अध्यक्ष मनोज यादव (Manoj Yadav) ने योगी सरकार को कठघरे में खड़ा करते हुए भाजपा और योगी आदित्यनाथ को पिछड़ा विरोधी मानसिकता करार दिया। मनोज यादव ने आगे कहा कि जिस आयोग के सदस्य जूता पहनकर योगी जी के सामने नहीं खड़े हो सकते वह पिछड़े वर्ग के अधिकार के लिए क्या रिपोर्ट दिए होंगे ?आप लोग इसका खुद ही अंदाजा लगा लीजिए।

केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस नेताओं ने जिला मुख्यालय पर किया प्रदर्शन

मनोज यादव

रिटायर्ड जस्टिस राम अवतार सिंह आयोग के अध्यक्ष हैं, जबकि सदस्यों में चोब सिंह वर्मा, महेंद्र कुमार, संतोष विश्वकर्मा और ब्रजेश सोनी शामिल हैं….इन पिछड़ा वर्ग आयोग के लोगों की हैसियत इतनी भी नहीं है कि वो लोग जूता पहन कर योगी जी के समक्ष खड़े हो सके। अध्यक्ष मनोज यादव ने कहा कि यह कृत्य बताता है कि भाजपा सहित योगी आदित्यनाथ पिछड़ों को अपना हलवाहा समझते है। उनकी हैसियत मात्र वोट देने भर की है। यह पिछड़ों के मानसम्मान और अस्मिता का अपमान है जो योगी जी बार-बार करते हैं। उन्होंने आगे एक शेर भी कहा-“जिन्हें जूता तक मयस्सर नहीं है अपने पांव में वो क्या पिछड़ो को हक देंगे नगर निगम चुनाव में।”

About Samar Saleel

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...