Breaking News

क्षेत्र का विकास कराने को हमेशा रहेंगे तत्पर: दिनेश प्रताप सिंह

रायबरेली। जिला पंचायत सभागार में बृहस्पतिवार को एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह द्वारा पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें प्रथम पाली में दीन शाह गौरा जगतपुर और द्वितीय पाली में महाराजगंज एवं शिवगढ़ के प्रधान क्षेत्र पंचायत सदस्य एवं सभासदों ने भाग लिया। इस दौरान सभी पंचायत प्रतिनिधियों ने क्षेत्र के विकास के लिए अपने सुझाव दिए और अति आवश्यक कार्यों का विवरण प्रस्तुत किया जिससे कि क्षेत्र की जनता को लाभ मिल सके।

एमएलसी दिनेश प्रताप सिंह ने सम्मेलन में आए सभी सम्मानित जनप्रतिनिधियों का सम्मेलन को सफल बनाने के लिए हृदय से आभार प्रकट किया साथ ही साथ उपस्थित जनप्रतिनिधियों से रायबरेली के संपूर्ण विकास में अपना योगदान व सहयोग देने की अपेक्षा की और कहा कि रायबरेली की जनता को अधिक से अधिक सरकारी योजनाओं का लाभ दिलाने हेतु एवं रायबरेली के विकास हेतु हम सबको साथ मिलकर काम करना होगा।

श्री सिंह ने कहा कि मेरे द्वारा पंचायत प्रतिनिधि सम्मेलन हर वर्ष आयोजित किया जाता है जिसका उद्देश्य यह है कि हम और आप साथ मिलकर क्षेत्र के विकास के लिए तत्पर रहें। क्षेत्र के विकास के लिए जो भी कार्य हो उन कार्यों को पंचायत प्रतिनिधि हमें अवगत कराएं उन कार्यों का कराने का प्रयास किया जाएगा।

श्री सिंह ने कहा कि पंचायत सम्मेलन का क्रम आगे ही अन्य विकास खंडों के सम्मानित जनप्रतिनिधियों के साथ सुलह अतिथियों में संचालित रहेगा, एक बार पुनः सभी जनप्रतिनिधियों का एमएलसी के आमंत्रण पर आने व अपने विचारों, जनता की समस्याओं से अवगत कराने के लिए श्री सिंह ने जनप्रतिनिधियों का हृदय से धन्यवाद ज्ञापित किया।इस मौके पर गौरा के 95 प्रतिनिधियों में से 82,जगतपुर के 85 में से 70,महराजगंज के 132 में से 103 एवम् शिवगढ़ के 101 में से 93 जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

रिपोर्ट-दुर्गेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...