Breaking News

वीकडेज में डंकी की पकड़ बरकरार, जानें सलार समेत अन्य फिल्मों का हाल

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों डंकी और सलार के बीच कांटे की टक्कर नजर आ रही है। दोनों ही फिल्मों अब तक अच्छा कारोबार करने में कामयाब रही हैं। शाहरुख खान की फिल्म लोगों की फैमिली को काफी पसंद आ रही है। वहीं, युवा दर्शक सलार को देखने के लिए सिनेमाघर पहुंच रहे हैं। इनके अलावा एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम को भी भारतीय बाजार में उतारा गया है, लेकिन फिल्म की कमाई ने अब तक कोई खास करिश्मा नहीं दिखाया है। आइए जानते हैं कि बुधवार को किस फिल्म ने कैसा प्रदर्शन किया।

डंकी
निर्देशक राजकुमार हिरानी की फिल्म डंकी लोगों पर अपना जादू चलाने में सफल रही है। 21 दिसंबर को रिलीज हुई इस फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर अब तक का प्रदर्शन अच्छा रहा है। वीकडेज में भी यह फिल्म मजबूती से टिकी हुई है। मंगलवार को डंकी ने 10.25 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, बुधवार के 9.75 करोड़ के कलेक्शन के साथ फिल्म का कुल बिजनेस 151.26 करोड़ पहुंच गया है।

सलार
प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास की फिल्म सलार भी अच्छी ओपनिंग लेने में सफल रही थी। फिल्म ने अब तक कमाई के कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं। मंगलवार को फिल्म ने 23.50 करोड़ का कलेक्शन किया था। वहीं, बुधवार को फिल्म ने 17 करोड़ की कमाई की। अब फिल्म का कुल बिजनेस 297.40 करोड़ हो गया है।

एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम
एक्वामैन एंड द लॉस्ट किंगडम भारत में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सकी है। डंकी और सलार से सीधी टक्कर होने का खामियाजा इस फिल्म को भुगतना पड़ा है। बुधवार के दिन फिल्म ने 95 लाख का कारोबार किया। यह फिल्म अब तक महज 14.38 करोड़ ही बटोर सकी है।

एनिमल
एक दिसंबर को रिलीज हुई एनिमल बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करने में सफल रही है। हालांकि, वक्त के साथ अब इसकी रफ्तार सुस्त पड़ चुकी है। बुधवार को फिल्म ने 95 लाख का कलेक्शन किया। अब फिल्म की कुल कमाई 540.04 करोड़ हो चुकी है।

About News Desk (P)

Check Also

दशरथ कैकेयी के बाद अब राम सीता की तस्वीरें वायरल, किसी को नहीं पता कहां हो रही शूटिंग

निर्देशक नितेश तिवारी की बहुचर्चित फिल्म ‘रामायण’ लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। फिल्म में ...