Breaking News

बोल्डनेस की वजह से ट्रोल हुईं दिशा पाटनी, शेयर की ये फोटो

मुंबई में शुक्रवार को एक इवेंट में बॉलीवुड के कई बड़े सितारे पहुंचे। बोल्ड और ग्लैमरस लुक्स में पहुंचीं एक्ट्रेसेस अपनी अदाओं से कहर ढाती दिखीं। ये एक स्टाइल अवॉर्ड था तो सितारे भी पूरे स्टाइलिश अंदाज में दिखे।

आरएमएल नेशनल लॉ यूनिवर्सिटी: सेवा मामलों में प्रशासनिक विषम व्यवहार के खिलाफ शिक्षकों का विरोध प्रदर्शन जारी

दिशा पाटनी

इस मौके पर जाह्नवी कपूर, कियारा आडवाणी, दिशा पाटनी, विद्या बालन, कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे, भूमि पेडनेकर और वाणी कपूर सहित अन्य लोग पहुंचे। साथ ही नोरा फतेही, सनी लियोनी, मौनी रॉय, काजोल और अन्य को भी देखा गया। आगे तस्वीरों में देखिए इवेंट में किसका कैसा लुक रहा।

भारतीय सेना में अग्निवीर के लिए ऑनलाइन परीक्षा और नयी भर्ती प्रक्रिया के लिए जारी किए गए नियम

दिशा पाटनी (Disha Patni) हमेशा की तरह बोल्ड अवतार में नजर आईं। उन्होंने ग्रे कलर का ड्रेस पहना। सोशल मीडिया पर उन्हें इस वजह से ट्रोल किया जा रहा है कि वो किसी भी इवेंट में जाती हैं एक जैसा ही लुक नजर आता है। अनन्या पांडे बेबी पिंक कलर की खूबसूरत सी ड्रेस में नजर आईं। वहीं सनी लियोनी ने सिल्वर कलर का गाउन पहना। नोरा के आउटफिट ने सभी का ध्यान खींचा। उन्होंने हाई-नेक व्हाइट ड्रेस पहनी। पपराजी के सामने विद्या बिंदास अंदाज में नजर आईं। पोज देते हुए वह थिरकती भी दिखीं।

UPPSC 2022 : लड़कियों ने परचम बना लिया है मजाज़ साहब, ये उड़ान जारी रहनी चाहिए..

जाह्नवी ने लाइम ग्रीन कलर का थाई-हाई स्लीट ड्रेस पहना। इसके साथ उन्होंने सिल्वर हील्स कैरी किए। कियारा आाडवाणी पोज देते हुई मुस्कुरा रही हैं। लाल रंग के कटआउट ड्रेस में उन्होंने मैचिंग हील्स पहने। कार्तिक आर्यन के लुक्स की बात करें तो उन्होंने सफेद शर्ट, ग्रे ब्लेजर और पैंटस पहना था। उन्होंने सफेद-नीली टाई मैच किया और ब्लैक शूट के साथ लुक्स को कंप्लीट किया।

About News Room lko

Check Also

अपराधियों को टिकट नहीं दिया जाना चाहिए, मुझ पर जो मुकदमे लगाए गए वह संघर्ष के हैं

वाराणसी। कांग्रेस के अजय राय देश की सबसे हॉट लोकसभा सीट वाराणसी से प्रधानमंत्री मोदी ...