Breaking News

कंगना रनौत ने यामी गौतम की तारीफ, कहा वह एक जबरदस्त एक्ट्रेस

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड के स्टारकिड्स पर अक्सर निशाना साधती रहती हैं। खासकर आालिया भट्ट और अनन्या पांडे को वो (nepo kid) कहकर बुलाती हैं। उनका मानना है कि ये स्टारकिड्स टैलेंट नहीं बल्कि नेपोटिज्म की वजह से यहां तक पहुंचे हैं।

स्वामी रामदेव पहुंचे कासगंज, योग चिकित्सा एवं ध्यान शिविर की तैयारियां पूरी

सभी से पंगे लेने वालीं कंगना किसी की तारीफ कर दें तो वह भी चर्चा में आ जाता है। यामी गौतम (Yami Gautam) की लेटेस्ट रिलीज ‘चोर निकल के भागा’ है जो नेटफ्लिक्स पर आई है। कंगना ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर यामी गौतम का एक पोस्ट री-शेयर किया और उनकी तारीफ की।

कंगना रनौत

बता दें कि हाल ही में डीएनए के साथ एक इंटरव्यू में यामी ने कंगना की तारीफ की थी। उन्होंने कहा, मुझे लगता है कि यह फैक्ट है कि हम एक ही राज्य से हैं। निश्चित रूप से वह एक जबरदस्त एक्ट्रेस हैं। वह हमारे बीच बेस्ट हैं।

उनके साथ काम करना मेरे लिए उनकी तारीफ का एक तरीका होगा। चाहे वो कंगना हों, विद्या या कोई अन्य एक्ट्रेस। और यह भी है कि उन्होंने मुझे मेरी शादी की बधाई दी।’

कंगना ने यामी को टैग करते हुए कहा, ‘बहुत अच्छा काम किया। लगातार और चुपचाप सबसे ज्यादा सफल फिल्में दे रही हैं। इतनी प्रेरणादायक। पूरी टीम को बधाई।’ उन्होंने हार्ट फेस और गले लगाने वाला इमोजी भी पोस्ट किया।

About News Room lko

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...