Breaking News

जिलाधिकारी ने आश्रय का जायजा लिया

सुलतानपुर। वैश्विक महामारी के संक्रमण के रोकथाम/बचाव के दृष्टिगत जिलाधिकारी सी. इन्दुमती ने आज टाइनी टाट्स पब्लिक स्कूल टेढ़ुई में स्थापित (आश्रय स्थल) तहसील बल्दीराय का निरीक्षण किया। उन्होंने आश्रय स्थल पहुंचकर बाहर से आये हुए श्रमिकों से खान-पान सम्बन्धी जानकारी प्राप्त कीे।

तहसीलदार बल्दीराय ने जिलाधिकारी को बताया कि कल सायं से अब तक रेलवे स्टेशन से रोडवेज की बसों द्वारा लगभग 200 श्रमिक इस आश्रय स्थल पर आये और उन सब का मेडिकल टीम द्वारा थर्मल स्क्रीनिंग टेस्ट के बाद खाने-पीने की व्यवस्था की गयी और सभी श्रमिकों को राशन किट देकर बस द्वारा उनके घरों पर भेजा जा रहा है।

जिलाधिकारी ने आश्रय स्थल के किचन मे भोजन की गुणवत्ता की जाॅच कर श्रमिकों से उनके खान-पान सम्बन्धी जानकारी ली तथा आश्रय स्थल पर लगे हुए सीसीटीवी कैमरे का निरीक्षण कर वस्तुस्थिति की जानकारी ली। सभी श्रमिकों ने बताया कि हम लोगों के लिये खाने-पीने का प्रशासन द्वारा उचित प्रबन्ध है। उन्होंने श्रमिकों को सोशल डिस्टेन्सिंग और मास्क लगाने हेतु प्रेरित किया। इस अवसर पर तहसीलदार बल्दीराय रानी गरिमा जायसवाल, पुलिस सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार, मेडिकल टीम सहित आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

पासी समाज अपने संघर्षों के लिये हमेशा जाना जायेगा : पंकज सिंह

लखनऊ। पासी समाज अपनी मजबूती के लिये जाना जाता है। अपनी संस्कृति, परंपरा को बचाए ...