Breaking News

गंदगी व जलभराव से परेशान मोहल्ला वासियों ने चलाया सफाई अभियान

औरैया। शहर के मोहल्ला नरायनपुर इंदिरा नगर निवासियों ने नगर पालिका परिषद की उदासीनता के चलते रविवार को मोहाल में गंदगी के अंबार एवं कीचड़ से बजबजाती नालियों को स्वयं साफ करने का अभियान चलाया। मोहल्ला वासियों ने इसकी शिकायत जिला अधिकारी से करने की बात कही है।

शहर के मोहल्ला नरायनपुर इंदिरा नगर के बाशिंदों ने रविवार को मोहाल में लगे गंदगी के ढेर व नालियों को स्वयं अपने हाथों में झाड़ू व फावड़ा लेकर सफाई अभियान चलाया। इसके साथ ही उन लोगों ने नगर पालिका के कर्मचारियों व अधिकारियों पर जमकर अपनी भड़ास निकाली।

मोहाल वासियों ने नगर पालिका प्रशासन पर उदासीनता एवं अनदेखी करने का भी आरोप लगाया है। इसके साथ ही मोहाल वासियों जितेंद्र कुमार, संतोष कुमार दोहरे, राम अवतार, कमलेश कुमार, प्रांशु कुमार, गोपी कुमार, शिवम कुमार, अनुज कुमार व बालक राम आदि लोगों ने इस आशय की शिकायत जिलाधिकारी को ज्ञापन देकर करने की बात कही है।

इस संबंध में जब नगर पालिका परिषद के अधिशाषी अधिकारी बलवीर सिंह से इस संबंध में जानकारी चाही, तो उन्होंने बताया कि वह नगर पालिका के एसआई को भेजकर जाँच करायेंगे। और जो भी लोग इसके लिए जिम्मेदार होंगे इनके खिलाफ कार्यवाई की जाएगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

राज्य सूचना आयुक्त डॉ दिलीप अग्निहोत्री ने पूर्व राज्यपाल राम नाईक को पद्म भूषण मिलने पर बधाई दी

लखनऊ। बीते 16 अप्रैल को पूर्व राज्यपाल राम नाईक (Ram Naik) ने अपने जीवन के ...