Breaking News

नूह घटना और ज्ञानवापी फैसले को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर, डीएम एसपी ने किया पैदल मार्च

  • लोगों से बात कर सुरक्षा का भरोसा दिलाया
  • माहौल खराब करने वालों पर कार्रवाई के निर्देश

औरैया। नूह घटना और आज ज्ञानवापी के आए फैसले को लेकर शांति व्यवस्था कायम रखने को जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर आया। कोतवाली के अलावा फफूंद कस्बे में पहुंचकर डीएम एसपी ने पैदल मार्च किया। लोगों से बातचीत कर उन्हे सुरक्षा का भरोसा दिलाया। अफवाह फैलाने वाले या माहौल खराब करने वालों पर कड़ी कार्रवाई के निर्देश भी दिए।

नूह घटना और ज्ञानवापी फैसले को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर, डीएम एसपी ने किया पैदल मार्च

नूह में हुई घटना को लेकर कई जगह प्रदर्शन चल रहे है। इसके साथ ही गुरुवार को हाईकोर्ट में मुस्लिम पक्ष की याचिका खारिज कर ASI सर्वे के आदेश दे दिए।

👉अतीक की पत्नी लेडी डॉन शाइस्ता 40 लाख की पिस्टल लेकर है फरार

इससे माहौल खराब न हो इसके लिए शासन से निर्देश आते ही डीएम नेहा प्रकाश एसपी चारु निगम फोर्स के साथ शहर के संवेदनशील इलाके व मुस्लिम बाहुल्य कस्बा फफूंद में पहुंचे और पैदल मार्च किया। गाड़ियों के काफिले और हूटर की आवाज सुन हर कोई सतर्क हो गया।नूह घटना और ज्ञानवापी फैसले को लेकर जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर, डीएम एसपी ने किया पैदल मार्च

👉लाइट जलाते समय विद्युत तार छू जाने से महिला की मौत

डीएम नेहा प्रकाश व एसपी चारु निगम ने लोगों से बात की और शांति व्यनूह-घटना-और-ज्ञानवापी-फैसवस्था बनाए रखने की अपील की और सभी को सुरक्षा का भरोसा भी दिलाया। कहा किसी भी प्रकार से अफवाह न फैलाएं। अफवाह फैलाने वालों के नाम बताएं उन पर सख्त कार्रवाई की जायेगी। किसी को माहौल बिगाड़ने नही दिया जायेगा। ऐसा करने वालों को बक्शा नही जायेगा।

रिपोर्ट-संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...