Breaking News

लाइट जलाते समय विद्युत तार छू जाने से महिला की मौत

बिधूना/औरैया। कोतवाली क्षेत्र के गांव कछपुरा मऊ में खाना बनाने के लिए बोर्ड से बिजली जलाने गई महिला करंट की चपेट में आकर गंभीर रूप से झुलस गई। करंट से झुलसी महिला को परिजन इलाज के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना लेकर आए। जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया महिला की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार कोतवाली बिधूना क्षेत्र के गांव कछपुरा मऊ निवासी कमलेश कुमार की पत्नी खुशबू (28 वर्ष) बुधवार की शाम लगभग 6:30 बजे घर पर खाना बनाने के लिए बिजली के बोर्ड से लाइट जलाने गई थी। जहां पर बोर्ड से विद्युत तार उनके हाथ में टच हो गया। तार टच होने से करंट की चपेट में आकर महिला झुलस कर जमीन पर जा गिरी। महिला के घर पर कोई सदस्य नहीं था।

महिला जमीन में पड़ी होने पर चारपाई पर पास में लेटी 3 माह की बच्ची रो रही थी। जिसकी आवाज सुनकर मृतका के ससुर सुदेश शर्मा घर के अंदर गए तो देखा महिला जमीन पर पड़ी थी। पति को खेतों से बुलाया और इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बिधूना लेकर पहुंचे जहां पर डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया।

विद्युत करंट की चपेट में आने से तीन पालतू गौवंशों की मौत, विद्युत विभाग की लापरवाही से हुआ हादसा

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

महिला की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही अस्पताल पहुंचे कोतवाली प्रभारी इंचार्ज भोला रस्तोगी ने परिजनों से वार्ता कर शव को कब्जे में लेकर पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। कहा कि तहरीर मिलने पर उचित कार्रवाई की जाएगी।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

टीएमयू नवरंग में भारतीय संस्कृति की खुशबू- वीना जैन

मुरादाबाद। तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी की फर्स्ट लेडी वीना जैन ने कहा, फैकल्टी ऑफ एजुकेशन का ...