Breaking News

तमिलनाडु के विकास में बाधा डाल रही डीएमके की सरकार: डॉ दिनेश शर्मा 

तमिलनाडु। पूर्व उपमुख्यमंत्री और सांसद डॉ दिनेश शर्मा अपनी तमिलनाडु यात्रा के छठे दिन अनेक कार्यक्रमों में सम्मलित हुए। जगह जगह उनका जन समूह द्वारा स्वागत अभिनन्दन किया गया। इससे यह प्रमाणित हुआ कि तमिलनाडु में भाजपा की लोकप्रियता निरन्तर बढ़ रही है. तमिलनाडु के लोग भाजपा को विकल्प के रूप में स्वीकार कर रहे हैं. यह भी देखा गया कि यहां के लोग नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के लिए उत्साहित हैं।

कांग्रेस के बाद AAP ने भी किया ‘एक देश एक चुनाव’ का विरोध, समिति को लिखी चिट्ठी

डॉ दिनेश शर्मा पिछले छह दिनों से अनेक स्थलों पर विकसित भारत संकल्प यात्रा में शामिल हुए. लाभार्थियों से संवाद किया. उनके अनुभव सुने. इसके अलावा उन्होंने लोगों की समस्याओं को समझा. अनेक स्थलों का निरीक्षण किया।

प्रदेश की डीएमके सरकार के कुशासन से लोग परेशान हैं। डॉ दिनेश शर्मा ने केंद्र और प्रदेशों की भाजपा सरकारों के सुशासन से लोगों को अवगत कराया। डीएमके सरकार के परिवारवाद भ्रष्टाचार पर प्रहार किया।

तमिलनाडु के विकास में बाधा डाल रही डीएमके की सरकार: डॉ दिनेश शर्मा 

सनातन और सांस्कृतिक राष्ट्रवाद का संदेश दिया. छठवें दिन उन्होंने जनपद कोयम्बटूर,तमिलनाडु प्रदेश की पोलाची लोकसभा के कुरुंबा पालयन क्षेत्र में “विकसित भारत संकल्प यात्रा” के अंतर्गत केंद्र सरकार द्वारा निर्माण किए जा रहे राष्ट्रीय राजमार्ग का निरीक्षण किया।

क्षेत्रीय निवासियों द्वारा केंद्र सरकार का आभार व्यक्त किया गया। क्षेत्र में केंद्र सरकार के प्रति लोगों में उत्साह दिखा। क्षेत्रीय नागरिकों की मांग पर साइड लेन बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी जी को पत्र लिखा। इस अवसर पर जिला अध्यक्ष बसंत राजन सहित बड़ी संख्या में लोग उपस्थित थे।

👉अखिलेश बोले, जयंत के साथ सात सीटों पर चर्चा की… कांग्रेस के साथ जीत की संभावना पर होगा निर्णय

डॉ दिनेश शर्मा ने कोयंबटूर साउथ अंतर्गत पोलाची लोकसभा के नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का शुभारंभ कर हजारों की संख्या में उपस्थित कार्यकर्ताओं के सम्मेलन को संबोधित किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया. विकसित भारत संकल्प यात्रा की जनसभाओं एवं कार्यकर्ता सम्मेलन में अलग-अलग संबोधित करते हुए उन्होंने
कहा कि डीएमके की सरकार तमिल नाडु प्रदेश के विकास में बाधा डाल रही है।

तमिलनाडु के विकास में बाधा डाल रही डीएमके की सरकार: डॉ दिनेश शर्मा 

केन्द्रीय योजनाओं को लागू करने में भी हीला हवाली की जा रही है। जो योजनाए लागू की जाती है वे भी भ्रष्टाचार की भेंट चढ रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी की मंशा है कि तमिलनाडु सबसे अधिक विकसित प्रदेश बने। राज्य के विकास के लिए आने वाले लोकसभा चुनाव में भाजपा को जिताना जरूरी है जिससे कि राज्य में भी विकास की गंगा बह सके।

👉श्रीलंकाई राष्ट्रपति की जयशंकर से मुलाकात, NAM शिखर सम्मेलन से इतर नेताओं के बीच चर्चा

उन्होंने कहा कि नेशनल हाइवे देश में तरक्की की नई गाथा लिख रहे हैं। ये देश की आर्थिक प्रगति के नए इंजन की तरह हैं। देश में हाइवे निर्माण के क्षेत्र में क्रान्तिकारी कार्य हो रहा है। आज प्रतिदिन 28 किमी से भी अधिक नेशनल हाइवे का निर्माण हो रहा है।

डॉक्टर शर्मा ने भाजपा नेताओं के साथ बड़ी संख्या में क्षेत्र वासियों की उपस्थिति में केंद्र सरकार की योजना के अंतर्गत प्लानिं कोयंबटूर जिले में निर्माण किया जा रहे हैं हाईवे का निरीक्षण किया उन्होंने क्षेत्रीय जनता की मांग पर सर्विस लेन बनाने के लिए केंद्रीय मंत्री माननीय नितिन गडकरी को पत्र लिखा है।

तमिलनाडु के विकास में बाधा डाल रही डीएमके की सरकार: डॉ दिनेश शर्मा 

उन्होंने कहा कि विकसित भारत संकल्प यात्रा पिछले 10 साल में देश में आए बदलाव और प्रगति की अनोखी दास्तान है। मोदी जी की गारन्टी की गाडी के पास उमडती लोगों की भीड यह बता रही है कि केन्द्रीय योजनाओं से उनके जीवन में सकारात्मक परिवर्तन आ रहा है।

यह यात्रा दक्षिण भारत में कमल के भरपूर खिलने का संकेत दे रही है। पिछले दशक में मोदी सरकार ने आम जनमानस के जीवन की मूलभूत आवश्यकताओं को पूरा कर उन्हे सम्मानजनक जीवन जीने में सहयोग किया है। देश के लोगों को फ्री में गैस का कनेक्शन , प्रधानमंत्री आवास इज्जतघर , फ्री में बिजली का कनेक्शन , फ्री इलाज के लिए आयुष्मान योजना जैसी तमाम क्रान्तिकारी योजनाए चलाई हैं।

👉‘भारत जोड़ो न्याय यात्रा’ पर हुए हमले पर कांग्रेस आक्रामक, बोले- डराने और धमकाने से हम नहीं रुकने वाले

उन्होंने जनपद कोयम्बटूर, तमिलनाडु प्रदेश की पोलाची लोकसभा के कुरुंबा पालयन क्षेत्र में विकसित भारत संकल्प यात्रा के अंतर्गत केंद्र सरकार द्वारा बनाए जा रहे राष्ट्रीय राजमार्ग का निरीक्षण किया। इस अवसर पर उपस्थिति लोगों ने केन्द्र सरकार की योजनाओं व सडक निर्माण के क्षेत्र में हुई प्रगति की जमकर सराहना की।

कोयंबटूर साउथ अंतर्गत पोलाची लोकसभा के नवनिर्मित भाजपा कार्यालय का शुभारंभ पर बड़ी संख्या मे लोग पहुँचे थे. डॉ शर्मा ने कहा कि आने वाले समय में दक्षिण में भी कमल का परचम लहराने जा रहा है। भाजपा कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा गया।

तमिलनाडु के विकास में बाधा डाल रही डीएमके की सरकार: डॉ दिनेश शर्मा 

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए डॉक्टर शर्मा ने कहा की 22 जनवरी को अयोध्या में रामलला अपने जन्म स्थान पर विराजमान होंगे, इसके लिए मोदी जी ने कठिन अनुष्ठान किए हैं आपके दक्षिण भारत तमिलनाडु में उन्होंने श्रीरंगम मंदिर तिरुचिरापल्ली एवं रामेश्वरम (रामनाथन) में भी शिव धाम के दर्शन किए हैं।

उन्होंने आवाहन किया कि तमिलनाडु में भी 22 जनवरी को सभी मंदिरों में श्रद्धालु 10:00 बजे से 1:00 बजे के बीच भजन कीर्तन पूजा अर्चन का कार्यक्रम करें ।लोगों ने उत्साह पूर्वक “जय श्री राम” का जयकारा लगाया दक्षिण भारत में राम लहर का सीधा प्रभाव दिखाई पड़ा।

इस अवसर पर प्रदेश महामंत्री एपी मुरुगनंदम, जिला अध्यक्ष वसंत राजन, मैग्नम रवि, जॉनसन, दुरई, जिला सचिव रघुनाथन, महेश कुमार, बाला कुमार, भानु चंद्र एवं सेंथिल आदि उपस्थित रहे।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...