Breaking News

ट्रैंड के चक्कर में बालों के साथ भूल से भी ना करें ये गलती अथवा बाद में पड़ेगा पछताना

प्रत्येक गर्मियों में, बाल कटवाने का एक नया बेड़ा सैलून लेता है और हमें एक नए रूप के लिए खुजली शुरू कर देता है। आपके लिए सही ट्रेंडिंग हेयरकट चुनते समय, यह सब बनावट के बारे में है। चाहे सीधे, लहरदार, या घुंघराले, आपके गर्मी में कमरे में सबसे तेज आवाज़ होनी चाहिए, यह तय करते समय कि कौन सी गर्मी ‘चटनी का हकदार है.

सीधे बाल बनाम घुंघराले बालों के लिए अलग-अलग चिंताएं हैं। एक नियमित रूप से सपाटता से लड़ सकता है, जबकि दूसरा फ्रिज को खत्म करने के निरंतर मिशन पर है। यह सीजन आसान स्टाइल और आपके बनावट को गले लगाने के बारे में है, और सीधे बालों वाली महिलाओं के लिए सबसे लोकप्रिय शैली और कर्ल वाले लोग निश्चित रूप से इसे बहुत अलग तरीके से दिखाते हैं।

बालों की कितनी लेंथ रखनी है? कैसा हेयरकट या हेयरकलर करवाना है? इस बारे में हेयरड्रेसर को पूरी जानकारी दें। आप चाहे तो अपने पसंदीदा हेयरकट की तस्वीर उन्हें दिखा दें। साथ ही ध्यान रखें कि हेयरकट आपके फेस टाइप के हिसाब से हो नहीं तो आपका लुक खराब हो जाएगा।

ट्रैंड के चक्कर में ना करें ये गलती

फ्रिंजेज अक्सर ट्रेंड में रहता है लेकिन ये हेयरकट हर किसी को सूट नहीं करता इसलिए जांच-परख लें कि ये आपके चेहरे पर ये करेगा या नहीं।

बार-बार पार्लर बदलना

हमेशा अच्छी और हेयरस्टाइलिस्ट से हेयरकट करवाएं लेकिन बार-बार पार्लर बदलने की गलती ना करें। दरअसल, हेयरड्रेसर को हमेशा चीजों को दोबारा समझना पड़ता है जिससे गलत हेयरकट के चांसेस रहते हैं।

About News Room lko

Check Also

रिश्ते में पार्टनर कर रहा आपका इस्तेमाल, इन बातों से करें पहचान

कई बार आप किसी रिश्ते में तो होते हैं लेकिन आपको खुशी या सुकून नहीं ...