Breaking News

क्या आप जानते हैं ऋतिक रोशन एक बार में खाते हैं 8 समोसे

कॉमेडियन कपिल शर्मा का शो के दीवाने देश के कोने-कोने में फैले हुए हैं। कपिल शर्मा ने भी अपनी मेहनत से अपने फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है। उनका यह शो हर वीकेंड में लोगों को हंसाने का काम करता रहा है। इस शो में कपिल शर्मा बॉलीवुड के किसी न किसी एक्टर और एक्ट्रेस को बतौर गेस्ट बुलाते रहते हैं।

फिर कपिल उनसे जमकर हंसी-मजाक करते हैं। बात-बात में वे उनसे कुछ न कुछ ऐसा सीक्रेट जानने की कोशिश करते हैं, जो दर्शक पहले से नहीं जानते रहे हैं। कपिल शर्मा शो के एक पुराने एपिसोड में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर को बुलाया गया था। यह शो दोनों की हिट फिल्म वॉर के दौर का है। इस फिल्म में दोनों के साथ टाइगर श्रॉफ भी थे।

कपिल शर्मा शो में ऋतिक रोशन और वाणी कपूर का स्वागत करते हैं।इसके बाद वे हंसी-मजाक का सिलसिला शुरू कर देते हैं। इसके बाद वे दोनों से गेस्ट से बैठने को कहते हैं। गेस्ट के सामने सेंट्रल टेबल पर बहुत से फल रखे रहते हैं। फलों के बारे में कपिल कहते हैं कि, वैसे हमारे बॉस्केट में नॉर्मली हमेशा इतना फल नहीं रहता है, लेकिन हमने थोड़ी मात्रा बढ़ा दी है। तो ऋतिक रोशन पूछते हैं कि, क्यूं लेकिन? तो कपिल बोलते हैं कि, हमें पता है कि आप जंक फूड वगैरह नहीं खाते। तो ऋतिक बोलते हैं कि, नहीं, नहीं नहीं मोटे होने का टाइम आ चुका है… समोस लाओ, समोसे. तो फिर कपिल बोलते हैं कि, समोसे भी ऋ तिक सर आप इतने-इतने खाते होगे, नहीं।

ऋतिक फिर बोलते हैं कि, क्या है न की डिसिप्लिन इज हार्ड। जब मैं डिसिप्लिन में रहता हूं न तो बहुत अनुशासित रहता हूं और व्हेन आइ एम नाट डिसिप्लिन, आई एम वेरी नॉट डिसिप्लिन। समोसे खाने का टाइम जब आता है तो एक, दो, 3, 4 से मेरा कुछ नहीं होता, कम से कम 8 समोसा खा लेता हूँ।

About Samar Saleel

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...