विश्व रक्तदाता दिवस पर डाॅ. रूपा व्यास को जयपुर में स्वास्थ्य मंत्री और सचिव करेंगे सम्मानित

राजस्थान। रक्तकोष फाउंडेशन के राष्ट्रीय संयोजक डॉ. अनिल मरमिट ने बताया कि ‘विश्व रक्तदाता दिवस’ 14 जून को रक्तकोष फाउण्डेशन के राज्य स्तरीय सम्मान समारोह में ‘रक्तदान महादान जीवनदान’ पर आधारित निबन्ध प्रतियोगिता में स्थानीय निवासी रावतभाटा की बेटी डाॅ. रूपा व्यास के निबंध को राजस्थान में टॉप 3 में चित्तौड़गढ़ से चयनित किया गया है, जो कि रावतभाटा के लिए गौरव की बात है।

विश्व रक्तदाता दिवस पर डाॅ रूपा व्यास को राज्य स्तर(जयपुर) में स्वास्थ्य मंत्री और सचिव करेंगे सम्मानित

इस हेतु रूपा को जयपुर में भव्य कार्यक्रम में प्रेस क्लब में सम्मानित किया जाएगा। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि माननीय स्वास्थ्य मंत्री परसादीलाल मीणा व स्वास्थ्य मिशन सचिव व पूर्व नागौर जिला कलेक्टर जितेंद्र कुमार सोनी होंगे और कार्यक्रम अध्यक्षता रामगोपाल विश्नोई करेंगे।

इस अवसर पर रूपा को रजत पदक,स्मृतिचिन्ह व सम्मान-पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा। साथ ही फाउंडेशन की पत्रिका में उनके निबंध को प्रकाशित भी किया जाएगा।
डाॅ. रूपा व्यास ने अपने निबन्ध में रक्तदान का इतिहास , रक्तदान क्यों करते हैं,इससे होने वाले रक्तदाता के लाभों पर विस्तृत लेखन कार्य किया है।

इस अवसर पर रूपा व्यास को राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय ‘बदलाव मंच’ संस्थापक डॉ.दीपक क्रांति,रूपक क्रांति,नन्दिता रवि चौहान,पूर्वी शर्मा, प्रकाश मधुबनी व ‘बदलाव मंच’ टीम व उनके परिवार व समस्त रावतभाटा वासियों ने शुभकामनाएं दी हैं।

About reporter

Check Also

पीएनबी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कर कमलों से मिला राष्ट्रीय एमएसएमई पुरस्कार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Tuesday, July 05, 2022 नई दिल्ली। ...