Breaking News

नगमा खान की शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग सीज़न 1 का ड्रीम लॉन्च

मुंबई। आईपीएल की हद से बढ़ती दीवानगी को देखते हुए इसी तर्ज पर नगमा खान ने शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (Shaz International Premier League) को लॉन्च किया है।

मुम्बई में एक भव्य कार्यक्रम में जब इसकी ट्रॉफी और जर्सी का अनावरण किया गया तो यहां इस टूर्नामेंट से जुड़ी पूरी टीम के साथ कई सेलेब्रिटी गेस्ट्स भी मौजूद थे। मुख्य अतिथियों में बिग बॉस फेम शिव ठाकरे, अर्शी खान, आकांक्षा पूरी, अलीज़ा खान का नाम उल्लेखनीय है।

शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग

सभी मेहमानों का सम्मान करके स्वागत किया गया। स्टेज पर 3 ब्रांड एम्बेसडर जगत सरकार, कृष्णा सत्पुते, बंटी पटेल को भी शॉल और गुलदस्ता देकर सम्मानित किया गया।दुबई से आए विशेष मेहमान नाज़िम का भी सत्कार किया गया और 12 टीम ओनर्स को भी सम्मानित किया गया।

शाहिद कपूर की “कबीर सिंह” के लिए संजीव जयसवाल ने क्यों किया इंकार?

एसआईपीएल के फाउंडर नगमा खान ने बताया कि शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) का आयोजन हम गोवा में 25, 26, 27 और 28 मार्च 2023 को बड़े पैमाने पर करने जा रहे हैं। ऑल्ट बालाजी, अतरंगी और उल्लू ऐप पर यह मैच लाइव दिखाए जाएंगे जो दुनिया भर में देखे जा सकेंगे।

शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग

हम इस प्रीमियर लीग को लेकर काफी उत्साहित हैं। शाज़ ने इस के आयोजन में काफी मेहनत की है। कई सेलेब्रिटीज़ ने हमारा सपोर्ट किया है। इसकी ट्रॉफी और जर्सी लॉन्च पर शिव ठाकरे, अर्शी खान सहित कई खास मेहमान आए। ये लोग गोवा में भी रहेंगे और यह टूर्नामेंट क्रिकेट खिलाड़ियों और सेलेब्रिटीज़ का मिश्रण होगा।

बिजनेसमैन निखिल पटेल के साथ हुई दलजीत कौर की शादी, बेटे का हाथ पकड़कर मंडप तक पहुंची

शिव ठाकरे ने कहा कि नगमा खान मैम बेहद क्यूट और मासूम हैं। वह इस प्रीमियर लीग के माध्यम से बहुत बड़ा काम कर रही हैं गली के जो खिलाड़ी हैं उन्हें बड़ा प्लेटफॉर्म देने जा रही हैं। मैं उनकी इस पहल की सराहना करता हूँ। मैं उनका शुक्रिया अदा करता हूँ और शुभकामनाएं देता हूँ कि शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग काफी सफल हो, अच्छी टीमें परफॉर्म करें और इसके माध्यम से प्रतिभाशाली खिलाड़ी निकलें।

हम सब की गलियों में एक से बढ़कर एक क्रिकेट खिलाड़ी नजर आते हैं और अब उन्हें इस टेनिस गेंद के प्रीमियर लीग के माध्यम से एक बड़ा मंच मिलने जा रहा है। मुझे लगता है कि नगमा मैडम को उन टैलेंटेड खिलाड़ियों की बहुत सारी दुआएं भी मिलने वाली हैं।

शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग

संतोष गुप्ता ने बताया कि नगमा और शाज़ दोनों में काम करने का उत्साह देखने लायक है। 24 घण्टे में ये 18-19 घण्टे काम मे लगी रहती हैं। काम के प्रति इनकी लगन और शिद्दत बहुत लाजवाब होती है। शिव ठाकरे, अर्शी खान, आकांक्षा पूरी, अलीज़ा खान सहित सभी मेहमानो ने नगमा खान और शाज़ को शाज़ इंटरनेशनल प्रीमियर लीग (एसआईपीएल) की सफलता के लिए अग्रिम बधाई और शुभकामनाएं दीं।-अनिल बेदाग

About Samar Saleel

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...