Breaking News

पूर्व अफसर के निधन पर पर शिक्षकों ने दी श्रद्धांजलि

लम्भुआ/सुलतानपुर। कोरोना महामारी की चपेट में आये जिले के पूर्व वित्त एवं लेखाधिकारी (बेसिक शिक्षा) विवेक सिंह के आकस्मिक निधन पर स्थानीय बीआरसी पर एक श़ोक सभा का आयोजन किया गया। शारीरिक दूरी अनुपालन के साथ उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के जिला मीडिया प्रभारी व स्थानीय ब्लाक अध्यक्ष रणवीर सिंह की अध्यक्षता में शिक्षकों ने परिवार को इस दुःख को सहन करने की शक्ति के लिए ईश्वर से कामना की गई।


शोक सभा में उपस्थित शिक्षकों ने उनके व्यक्तित्व व कृत्तित्व पर प्रकाश डाला। बीईओ अश्विनी सिंह ने कोविड 19 की भयावह स्थिति पर बताते हुए कहा कि हम सबने एक अच्छे नागरिक के साथ ही एक अच्छा अफसर भी खो दिया है। ईश्वर उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे। साथ ही इस दुख की घड़ी में परिवार को कष्ट सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

बीईओ प्रतापुर कमैचा गुलाब चन्द ने कहा कि इस घटना से हम सब स्तब्ध हैं। उनकी पत्नी शिक्षिका श्रद्धा सिंह के जल्द ठीक होने की हम सब ईश्वर से प्रार्थना करते हैं। इस शोक सभा में माया सिंह, आनंद शुक्ला, उदय प्रताप पाण्डेय, प्रमोद मिश्रा, रामकेश सिंह, जयशंकर श्रीवास्तव, हरेंद्र मिश्रा वृजेश सिंह, अनिल तिवारी, देवेन्द्र सिंह, सत्य प्रकाश यादव, कनिष्क प्रताप सिंह, अखिलेश सिंह, संतोष गुप्ता, सुमन सिंह, रमेश सिंह आदि उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-संतोष पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...