Breaking News

बिधूना: सहकारी समितियों के चुनाव हुए सम्पन्न, अधिकांश समितियों पर BJP का कब्जा रहा बरकरार

• बराहार में सरिता तो सराय प्रथम में अवनीश बने सभापति

• रुरुकलां सा. सह. समिति पर पर्ची से हुआ सभापति का निर्णय

औरैया। सहकारी समितियों के रविवार को सम्पन्न हुए चुनाव में क्षेत्र की अधिकांश समितियों पर कब्जा का कब्जा बरकरार रहा है। निर्वाचन अधिकारियों की देखरेख में सम्पन्न हुए चुनाव में सहकारी समिति बराहर जरावन पर सरिता सेंगर तो सराय प्रथम में अवनीश भदौरिया सभापति निर्वाचित हुए हैं।

सहकारी समितियों के चुनाव

विकास खंड बिधूना के अंर्तगत आने वाली साधन सहकारी समितियों पर सम्पन्न हुए चुनाव में बराहर जरावन समिति पर सरिता सेंगर, सराय प्रथम में अवनीश भदौरिया, हरदू में शिवशंकर सिंह सेंगर, कुर्सी में विटोल कुंवर कुशवाह, बांधमऊ में नीलेश भदौरिया, भटौली में आदेश पाल सिंह सेंगर सभी भाजपा सर्मथक सभापति चुने गये है। इनके अलावा जलालपुर में देवेन्द्र वर्मा, ताजपुर में सर्वेश यादव बरकसी में जगतराम, रूरूखुर्द में श्याम सिंह यादव सभापति बने।

अमृतपाल सिंह पर लगाया जा सकता है NSA, इस शख्स की वजह से राष्ट्रीय सुरक्षा को खतरा

सहकारी समितियों के चुनाव

ऐरवाकटा ब्लाक की साधन सहकारी समिति पर बृजेन्द्र प्रताप सिंह भदौरिया, बढ़िन पर मिथलेश कुमारी, ऐरवा टीकुर पर रानू पालीवाल, उमरैन पर अनीता देवी, बरौनाकलां पर अरविन्द कुमार यादव सभापति बने।

Strike: 64 घंटे बाद विद्युत कर्मचारियों की हड़ताल समाप्त, ऊर्जा मंत्री के साथ रविवार को हुई बैठक में बनी सहमति

सहकारी समितियों के चुनाव

इसी प्रकार अछल्दा ब्लाक की साधन सहकारी समिति रूरूकलां पर द्रोपदी देवी शाक्य सभापति चुनीं गयीं, रुरुकलां समिति पर चुनाव बराबरी पर समाप्त होने के बाद सभापति का निर्णय पर्ची द्वारा निकाला गया जिसमें द्रोपदी देवी के नाम की पर्ची निकली। इसके अलावा सभी समितियों पर उपसभापति के अलावा प्रतिनिधियों का भी निर्वाचन सम्पन्न हुआ।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

अवध विश्वविद्यालय: स्नातक व परास्नातक सम सेमेस्टर के परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ी

• छात्र-छात्राओं को अंतिम अवसर देते हुए अविवि ने परीक्षा फार्म भरने की तिथि बढ़ाई ...