Breaking News

सड़क पर दौड़ रहे सीएनजी ऑटो में लगी आग, चालक की जिंदा जलकर मौत

• पास में था पेट्रोल पम्प हो सकता था बड़ा हादसा

• मृतक अपनी पत्नी की हत्या में था दोषी

औरैया/ बिधूना। अछल्दा बिधूना मार्ग पर दौड़ रहे एक सीएनजी ऑटो में अचानक आग लग गई। आग की लपटों से घिरे ऑटो को ब्रेक लगाकर रोककर चालक ने भगाना चाहा लेकिन भाग न सका, खुद को आग से घिरा पाकर सड़क पर ही गिर गया और जलकर मौत हो गई। दमकल की गाड़ियों ने आकर आग बुझाई। पास में ही पेट्रोल पंप था, बड़ा हादसा होने से बच गया। मृतक अपनी पत्नी की हत्या का दोषी था। 14 साल सजा काटने के बाद दीपावली पर ही जेल से छूटा था।

सीएनजी ऑटो में लगी आग

बिधूना कोतवाली के रुरुकला निवासी 39 वर्षीय जवाहर लाल दुबे पुत्र राधेश्याम के भाई में 16 साल पहले आग लगाकर आत्महत्या कर ली थी। जवाहर लाल से मृतक भाई की पत्नी की शादी करा दी गई।

👉टीबी के इलाज में आर्थिक तंगी नहीं बनेगी बाधा, क्षयरोग विभाग का वादा

2009 में जवाहर लाल ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी जिसमे जवाहर लाल को जेल हो गई। दीपावली को वह जेल से बाहर आया तो ई-रिक्शा चलाकर गुजर बसर करने लगा। 15 दिन पहले नया सीएनजी ऑटो खरीदा था। मंगलवार की सुबह उसके घर मे छोटे भाई संजीव व दो बेटियां से झगड़ा हो गया।

सीएनजी ऑटो में लगी आग

इस पर वह नाराज होकर घर से सामान लेकर ऑटो से निकल आया। जब वह बिधूना अछल्दा मार्ग पर अशोक पूरी फार्म के पास पहुंचा तो सीएनजी लीकेज से ऑटो में आग लग गई। देखते ही देखते ऑटो सड़क पर दौड़ता हुआ आग का गोला बन गया। जवाहर ने कूदकर भागने की कोशिश की लेकिन वह आग की लपटों से घिर गया और भाग नही पाया। सूचना पर पहुँची पुलिस और दमकल की गाड़ी ने आग बुझाई।

सीएनजी ऑटो में लगी आग

घायल समझ जवाहर को सीएचसी बिधूना भेजा गया जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर भाई संजीव व दोनों बेटियां रोती बिलखती हुयी आ गई। भाई ने बताया सुबह नाराज होकर घर से निकल आये थे और यह घटना हो गई। एसपी चारु निगम ने बताया प्रथम दृष्टया जांच में सीएनजी लीकेज व शार्ट सर्किट से आग लगना प्रतीत हो रहा है। मृतक पत्नी की हत्या में 14 साल जेल काटकर दीपावली पर ही बाहर आया था।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...