Breaking News

अनियंत्रित बस डिबाइडर से टकरायी, चालक की मौत, 20 से ज्यादा यात्री घायल

फिरोजाबाद जनपद के नसीरपुर थाना क्षेत्र में आगरा लखनऊ-आगरा एक्सप्रेस वे पर बस्ती से हरियाणा जा रही डबल डेकर बस अनियंत्रित होकर डिबाइडर से टकराने पलट गई .हादसे में बस चालक की मौत हो गयी जबकि 20 से ज्यादा सवारियां घायल हुयीं है.जिनमें दो यात्रियों की हालत गंभीर है। जबकि बस चालक की हादसे में मौत हो गई है।

घटना की जानकारी होते ही थाना पुलिस और यूपीडा के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और घायलों को अस्पताल भेजा। जिसमें से तीन यात्रियों को सैंफई भेजा गया है।

प्राइवेट डबल डेकर बस संख्या यूपी 51 बीटी-2670 बस्ती से सवारियां भरकर दिल्ली के लिए रवाना हुई। बस में 60 यात्री थे। जब बस नसीरपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 55 माइल स्टोन के समीप पहुंची, तभी बस डिबाइडर से टकरा कर अनियंत्रित होकर पुलिया पर चढ़ गई. बस पुलिया पर झूल गई। सूचना पर नसीरपुर प्रभारी निरीक्षक गगन गौड फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और बस से यात्रियों को सावधानी पूर्वक उतारा। जिसमें 23 यात्रियों को चोटें आई हैं। जिनमें दो यात्री गंभीर रूप से घायल हैं। जिन्हें सैंफई अस्पताल भेजा गया है। वहीं थाना पुलिस ने बताया कि हादसे में बस चालक की मौत हो गई है। हादसे का कारण चालक को झपकी आना बताया गया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

भाषा विश्वविद्यालय में “एक भारत श्रेष्ठ भारत” के अंतर्गत सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। ख़्वाजा मुईनुद्दीन चिश्ती भाषा विश्विद्यालय,लखनऊ में आज ...