Drugs Case : NCB का समन मिलने से इंकार कर चुकी रकुल प्रीत ने रिसीव किया समन, कल होगी पूछताछ

बॉलीवुड की हसीनाओं का ड्रग्स एंगल में नाम सामने आने के बाद उनकी मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह ने पहले एनसीबी का समन मिलने से इंकार कर दिया था लेकिन अब उन्होंने समन रिसीव कर लिया है। जिसके बाद एक्ट्रेस का कहना है कि वो कल यानि शुक्रवार को पूछताछ में शामिल होंगी।

आपको बता दें कि गुरुवार सुबह रकुल प्रीत सिंह ने एनसीबी का समन मिलने से इंकार किया था। जिसके बाद एनसीबी ने कहा था कि रकुल बहाना बना रही हैं। रकुल से एनसीबी अधिकारियों ने कई बार सपंर्क करने की कोशिश की। लेकिन रकुल ने एनसीबी के फोन का रिस्पॉन्स नहीं दिया। रकुल प्रीत सिंह के अलावा सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को घर पर जाकर समन दिया गया थ। इन दोनों से पूछताछ की जाएगी।

दीपिका शूटिंग छोड़ वापस आ रहीं मुंबई

Loading...

ड्रग्स चैट में दीपिका पादुकोण का नाम सामने के बाद फैंस को काफी धक्का लगा है। क्वान कंपनी की मैनेजर करिश्मा के साथ दीपिका की ड्रग्स चैट सामने आई थी। चैट में दीपिका करिश्मा से पूछ रही थीं- माल है क्या? अब दीपिका को एनसीबी के सामने ड्रग्स को लेकर तीखे सवालों का जवाब देना होगा।

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी का समन मिलने के बाद दीपिका पादुकोण काफी टेंशन में आ गई थीं। दीपिका ने अपने परिवारवालों और लीगल टीम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए बातचीत की और वकीलों से सलाह ली। माना जा रहा है कि दीपिका अपनी गोवा की शूटिंग को छोड़ मुंबई वापस आ रही हैं। यहां वो एनसीबी की पूछताछ में शामिल होंगी।

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बढ़ती कीमतों के बीच गोदामों में सड़ गये 32 हजार टन सरकारी प्याज़

पिछले साल भी प्याज के दाम ने आम आदमी को खूब रुलाया था. तब केन्द्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *