Breaking News

Du Plessis ने किया खुलासा

दक्षिण अफ्रीका को गुरुवार को 12वें क्रिकेट वर्ल्ड कप के प्रारंभिक मैच में मेजबान इंग्लैंड के हाथों 104 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। द. अफ्रीकी कप्तान फॉफ डु प्लेसिस Du Plessis ने कहा कि शीर्षक्रम के बल्लेबाजों की असफलता टीम के हार की प्रमुख वजह रही।

कप्तान du Plessis को

312 रनों के विशाल टारगेट का पीछा कर रहे द. अफ्रीका की शुरुआत जोफ्रा आर्चर ने बिगाड़ी जब उन्होंने हाशिम अमला को चोट पहुंचाने के बाद एडन मार्करैम और कप्तान डु प्लेसिस du Plessis को आउट किया। 44 रनों पर 2 विकेट खोकर द. अफ्रीका की गाड़ी जो पटरी से उतरी तो वापस लय हासिल नहीं कर पाई। प्लेसिस ने कहा, इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए टीम को ठोस शुरुआत चाहिए होती है लेकिन हाशिम अमला दुर्भाग्यपूर्ण ढंग से चोट खाकर रिटायर्ड हर्ट हुए। इसके बाद मार्करैम और मैं आउट हो गए। वास्तव में बड़ी साझेदारी होनी चाहिए थी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया।

उन्होंने कहा, ऐसी खराब शुरुआत के बाद इतने बड़े टारगेट को हासिल करना आसान नहीं था क्योंकि बाद के बल्लेबाजों का काम मुश्किल हो गया था। इंग्लैंड टीम इस मैच में खेल के तीनों क्षेत्रों में हमसे बेहतर साबित हुई। उन्होंने साबित किया कि उनकी टीम बेहतर क्यों हैं। द. अफ्रीका के लिए इस मैच में एकमात्र अच्छी बात यह रही कि उनके गेंदबाजों ने अंतिम ओवरों में अच्छी गेंदबाजी कर इंग्लैंड के स्कोर को कुछ हद तक नियंत्रण में रखा।

डु प्लेसिस ने लुंगी नजीडी की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने पिछले खराब प्रदर्शन से उबरकर इस मैच में इंग्लैंड की पारी के अंत में शानदार गेंदबाजी की। नजीडी की गेंदबाजी बहुत संतुलित रहती है और वे ज्यादा खराब गेंद नहीं डालते हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

महिला प्रीमियर लीग को पहले मुकाबले में मुंबई ने जीता टॉस, दिल्ली के खिलाफ गेंदबाजी चुनी

दिल्ली कैपिटल्स (प्लेइंग 11): मेग लैनिंग (कप्तान), शैफाली वर्मा, एलिस कैप्सी, जेमिमाह रोड्रिग्स, मारिजैन कैप, ...