Breaking News

अनुष्का से लेकर प्रियंका तक जानिये किस एक्ट्रेस के पास है महंगी गाड़ियां व जिनकी कीमत है करोड़ों में…

महंगी-महंगी गाड़ियां रखने का शौक हर किसी इंसान का होता हैं लेकिन इस शौक को भी हर कोई पूरा नहीं कर पाता हैं। लेकिन जब बात बॉलीवुड स्टार्स की होती है तो उसके के शौक जरुर पूरे होते हैं। आलिशान घस से लेकर महंगी गाड़ियों तक उनके हर शौक पूरे होते हैं। ऐसे में आज हम बात करेंगे उन एक्ट्रेस की जिनके पास कई महंगी गाड़ियां हैं और जिनकी कीमत भी करोड़ों में हैं।


बॉलीवुड की देसी गर्ल का जादू इन दिनों विदेशों में भी खूब सर चढ़ कर बोल रहा हैं। एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा के पास एक से बढ़कर एक महंगी गाड़ी हैं। प्रियंका चोपड़ा महंगी और लक्ज़री कारों की बेहद शौकीन है। लेकिन सबसे खास गाड़ी हैं उनकी रॉल्स रॉयस घोस्ट सीरीज। इस गाड़ी की कीमत की बात करें तो ये 7 करोड़ की हैं। इसके अलावा उनके लक्ज़री कार कलेक्शन में पोर्श कैमन (1.31 करोड़ रुपये), बीएमडब्ल्यू-7 सीरीज़ का व्हाइट एडिशन (1.14 करोड़ रुपये) और मर्सिडीज-बेंज ई-क्लास (50 लाख रुपये) जैसी सुपरकारें मौजूद हैं।

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण को भी लक्ज़री कारों में ट्रैवल करने का बेहद शौक है। दीपिका के पास गाड़ी है, जिसकी कीमत करीब 1.85 करोड़ है। मर्सेडीज-मेबैक एस500 में 4663सीसी का इंजन लगा हुआ है, जिससे 453बीएचपी की ताकत और 700 एनएम का टॉर्क पैदा होता है। 0-100 किमी/घंटा की रफ्तार पाने में इस कार को 5 सेकंड लगते हैं, जबकि इसकी टॉप स्पीड 250 किमी/घंटा है। दीपिका ने 2011 में खरीदी थी। आउडी क्यू7 में 3.0 टीडीआई इंजन है, जो 249 बीएचपी की पॉवर और 600 एनएम का टार्क देती है। यह 0 से 100 किलोमीटर की रफ्तार महज 7.1 सेकेंड में पकड़ लेती है। इस कार के एक्सटीरियर में आउडी मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प्स, एक्सटीरियर मिरर, पैनोरमिक सनप्रूफ, हाई ग्लॉस पैकेज दिए गए हैं। इसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये है।

बॉलीवुड में अपनी सेक्सी अदाओं से हमेशा चर्चा में रहने वाली कैटरीना कैफ को भी लक्ज़री कारों में सफर करने का बहुत शौक है। कैटरीना के पास ब्लैक कलर की ऑडी Q-7 (80 लाख रुपये) के अलावा सिल्वर कलर की ऑडी Q-3 (32 लाख रुपये) भी मौजूद है।

अनुष्का को हमेशा लक्ज़री लाइफ जीने का बेहद शौक है। लक्ज़री फ्लैट, महंगे कपड़े पहनने के साथ-साथ अपने कलेक्शन में लक्ज़री कारों को रखने का अनुष्का को बेहद शौक है। अनुष्का के पास रेंज रोवर वैगन एसयूवी है जिसकी कीमत 3.85 करोड़ रुपये है। इसके अलावा उनके पास ऑडी Q-7 भी है जिसे उनके पति भारतीय क्रिकेट टीम के बल्लेबाज़ विराट कोहली नें गिफ्ट दी थी।

करीना कपूर खान को लग्जूरियस गाड़ियों का भी काफी शौक है। मर्सिडीज से लेकर रेंज रोवर और बीएमडब्ल्यू तक करीना के पास कई महंगी कारें हैं। इनमें से एक कार Lexus ब्रैंड की LX 470 SUV भी है जिसकी कीमत 2 करोड़ 30 लाख रुपये के आसपास है।जान्हवी कपूर के पास भी महंगी गाड़ी हैं। एक्ट्रेस के पास ब्लैक कलर की (मर्सिडीज-मेबैक) Mercedes-Maybach है। जिसकी कीमत लगभग 2.5 करोड़ बताई जा रही है।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...