Breaking News

अग्निपथ योजना’ के कारण देशभर में हो रहे बवाल से 35 ट्रेनें रद्द, नांगलोई में इकठ्ठा हुए प्रदर्शनकारी

सेना में भर्ती प्रक्रिया को लेकर युवा आंदोलन कर रहे हैं. हालांकि, सरकार ने इस साल की भर्ती की उम्र सीमा 21 साल से बढ़ाकर 23 साल कर दी है, बावजूद इसके युवाओं का आंदोलन थम नहीं रहा है.रिपोर्ट में कहा गया कि शुक्रवार को नांगलोई में, प्रदर्शनकारियों ने रेलवे ट्रैक को अवरुद्ध कर दिया.

हाल ही में घोषित योजना के खिलाफ नारेबाजी की। दिल्ली पुलिस ने कहा कि उन्हें सुबह लगभग 9.45 बजे सूचना मिली कि 15-20 लोग नांगलोई रेलवे स्टेशन पर अग्निपथ योजना और आरआरबी परीक्षा में देरी के विरोध में एकत्र हुए हैं। पुलिस ने काफी मशक्कत के बाद प्रदर्शनकारियों को शांत कराया और तितर-बितर किया।

आज सुबह से ही डीडीयू जंक्शन पटना मार्ग पर बिहार के स्टेशनों पर युवा आंदोलन कर रहे हैं. दिल्ली हावड़ा रेल रूट के सर्वाधिक व्यस्ततम रेलवे स्टेशनों में शुमार पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन की बात करें तो ट्रेनों के इंतजार में यहां पर यात्री काफी परेशान दिखाई दे रहे हैंसाथ ही साथ कई अन्य रेल रूटों पर भी युवक रेलवे ट्रैक पर उतर आए हैं, जिसकी वजह से दर्जनों ट्रेनें प्रभावित हैं. ट्रेनों का परिचालन प्रभावित होने की वजह से रेल यात्री परेशान हैं.

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...