Breaking News

LIC के 20 करोड़ की लालच में पत्नी ने बिरयानी में जहर मिलाकर पति की कर डाली हत्या, कोर्ट ने पत्नी को फांसी और प्रेमी को सुनाई उम्रकैद की सजा

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में LIC के 20 करोड़ रुपये पाने के लिए पत्नी ने बिरयानी में जहर मिलाकर पति की हत्या कर डाली। इस मामले में कोर्ट ने आरोपी महिला को फांसी की सजा सुनाई है।

बताते चले कि शाहजहांपुर के रहने वाले सुखजीत सिंह की हत्या मामले में नया खुलासा हुआ है। खबरों के मुताबिक, सुखजीत की पत्नी रमनदीप कौर मान ने 20 करोड़ रुपये की एलआईसी के लिए अपने पति की हत्या कर दी थी। बता दें कि हत्या के मामले में एक हफ्ते पहले ही शाहजहांपुर कोर्ट ने रमनदीप कौर मान को मौत की सजा और उसके प्रेमी गुरप्रीत सिंह को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

👉VIP Train लखनऊ मेल पर भारी पड़ रही रेलवे अधिकारियों की मनमानी, रोज दो से तीन घंटे हो रही लेट 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, डर्बी की 38 वर्षीय रमनदीप कौर मान के पति सुखजीत सिंह ने 2 मिलियन पाउंड की जीवन बीमा पॉलिसी ली थी। इसी रकम के लिए रमनदीप कौर ने अपने पति की हत्या कर दी। रिपोर्ट में कहा गया है कि सुखजीत सिंह को बिरयानी पसंद है। रमनदीप ने बिरयानी में ही नींद की गोलियां मिला दी थीं।

जब सुखजीत सिंह सो गया तो रमनदीप ने अपने पति की गला रेत कर हत्या कर दी। घटना 2 सितंबर 2016 को भारत में हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना के दौरान रमनदीप अपने पति सुखजीत के साथ अपनी मां के हॉलिडे हाउस में छुट्टियां बिताने के लिए भारत आई थीं।

रमनजीत के साथ उसके प्रेमी गरप्रीत को भी दोषी पाया गया। मामले की सुनवाई के दौरान रमनदीप के बड़े बेटे ने चश्मदीद गवाह के तौर पर बयान दिया, जिसके बाद उसे दोषी ठहराया गया। सुखजीत के अलावा उनके छोटे बेटे आर्यन ने भी नींद की गोलियों के साथ बिरयानी खाई थी।

चूंकि बड़े बेटे अर्जुन ने बिरयानी नहीं खाई थी इसलिए उन्हें पूरी नींद नहीं आई थी। बड़े बेटे ने कोर्ट को बताया कि घटना के वक्त उसकी मां सुखजीत के बगल वाले बिस्तर पर सो रही थी। उसने बताया कि सोते समय अचानक उसे कुछ आवाज सुनाई दी, जब उसकी आंख खुली तो उसने देखा कि उसकी मां उसके पिता का गला दबा रही थी।

👉VIP Train लखनऊ मेल पर भारी पड़ रही रेलवे अधिकारियों की मनमानी, रोज दो से तीन घंटे हो रही लेट 

इसके बाद वहां मौजूद गुरप्रीत ने मेरे पिता के सिर पर हथौड़े से हमला कर दिया और फिर मेरी मां ने मेरे पिता का गला काट दिया। रिपोर्ट के मुताबिक सुखजीत और आरोपी गुरप्रीत बचपन के दोस्त थे। 2015 में सुखजीत अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गए थे। इसी दौरान गुरप्रीत भी वहां पहुंच गया। गुरप्रीत और रमनदीप के बीच अफेयर छुट्टियों के दौरान ही शुरू हुआ।

आपको बता दें कि सुखजीत सिंह 2002 में शाहजहांपुर के बसंतपुर गांव से ब्रिटेन गए थे, जहां उनकी बहन रहती हैं, जबकि गुरप्रीत दुबई चले गए थे। रमनदीप कौर मान से मुलाकात के बाद 2005 में सुखजीत ने उनसे शादी कर ली। शादी के बाद रमनदीप और सुखजीत साउथ लंदन और फिर वहां से डर्बी चले गए।

About Samar Saleel

Check Also

ट्रांसपोर्ट नगर में तीन करोड़ से होंगे विकास कार्य, एडीए ने खींचा खाका, ये होंगे काम

अलीगढ़ विकास प्राधिकरण (एडीए) ने ट्रांसपोर्ट नगर के विकास का खाका तैयार कर लिया है। ...