Breaking News

चेकिंग के दौरान पुलिस वालों से उलझ गया बाइक सवार युवक, दरोगा के प्राइवेट पार्ट पर मारी लात

प्रतापगढ़ जिले में वाहन चेकिंग के दौरान पत्नी के साथ पहुंचा बाइक सवार युवक पुलिस वालों से उलझ गया। सिपाही की मौजूदगी में उसने एसआई को पीट दिया। फोर्स के साथ एसओ पहुंचे तो वह एसआई के प्राइवेट पार्ट में लात मारकर पत्नी के साथ भाग निकला। हालांकि पुलिस ने उसे रविवार सुबह पकड़ लिया। थाने लाए जाने के बाद उसकी चीखें गेट के बाहर तक सुनाई देती रहीं।

आरोप है कि एसओ को देखकर रणजीत एसआई के निजी अंग में लात मारकर पत्नी के साथ भाग निकला। मामले में एसआई सुधीर पांडेय की तहरीर पर रणजीत और उसकी पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। पुलिस ने आरोपित रणजीत को रविवार सुबह पकड़ लिया। थाने लाए जाने के बाद उसकी चीख गेट के बाहर तक सुनाई देती रही। एसओ पुष्पराज सिंह ने बताया कि आरोपित नशे में था। वह चेकिंग कर रहे पुलिस वालों से अभद्रता करने लगा। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। एफआईआर दर्ज कर उसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

घटना मानधाता थाने के वैशपुर तिराहे की है। एसआई सुधीर पांडेय, सिपाही दुर्बीन यादव के साथ शनिवार शाम करीब 8 बजे वैशपुर तिराहे पर वाहन चेकिंग कर रहे थे। तभी मझिगवां मानधाता का रहने वाला रणजीत सरोज बाइक पर पत्नी को बैठाकर पहुंचा। आरोप है कि वह पुलिसवालों को गाली देने लगा। विरोध करने पर एसआई के कंधे पर मुक्के से प्रहार कर दिया। एसआई की सूचना पर एसओ पुष्पराज सिंह फोर्स के साथ पहुंच गए।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...