Breaking News

Bigg Boss OTT : जाद हदीद ने की जिया के साथ गलत हरकत, देख उड़े फैस के होश

बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 चल रहा है और शुरुआत से ही शो काफी सुर्खियों में है। जाद हदीद तो फीमेल कंटेस्टेंट्स के साथ अपने बिहेवियर को लेकर काफी ट्रोल हो रहे हैं। हाल ही में आकांक्षा पुरी को किस करने के बाद अब उनका जिया शंकर के साथ वीडियो वायरल हो रहा है।

बता दें कि आकांक्षा को किस करने के बाद जाद, जिया से बात करते हैं और कहते कि वह मुझे बोलती हैं क्लोज आने को और बार-बार कुछ सिग्नल दे रही थीं। वह मुझे सिग्नल दे रही थीं कि वह चाहती हैं, लेकिन मैं दूर जा रहा था। मेरा इंट्रेस्ट नहीं था। वो किस सिर्फ गेम के लिए था और मेरी तरफ से कुछ नहीं है। शुरुआत में मैं चाहता था, लेकिन अब नहीं।

इस वीडियो में आप देखेंगे कि जिया और जाद सबके साथ बैठकर बात करते हैं। उस वक्त जाद, मनीषा रानी को कुछ समझाते हैं और फिर तभी जिया की थाईज पर मारते हैं और फिर उन्हें गले लगाते हैं और बैक पर बाइट करते हैं। जिया भले ही हंसती हैं, लेकिन वह जाद को वापस मारती भी हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो देखने के बाद यूजर्स जाद की खूब क्लास लगा रहे हैं। सभी जाद को उनके बिहेवियर के लिए उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। वे कमेंट कर रहे हैं कि जाद, महिलाओं के साथ अच्छे से बिहेव नहीं करते हैं।

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...