Breaking News

लांच हुआ Lenovo Tab M19 5G , जाने कीमत से लेकर फीचर

टेक ब्रैंड Lenovo के बड़ी स्क्रीन वाले टैबलेट भारतीय मार्केट में खूब पसंद किए जाते हैं और अब कंपनी ने नए Lenovo Tab M19 5G मॉडल को अपने पोर्टफोलियो का हिस्सा बनाया है। Lenovo Tab M19 5G को मिडरेंज सेगमेंट में लॉन्च किया गया है और इसमें ढेरों प्रीमियम फीचर्स शामिल हैं। नए टैबलेट में बड़े 10.61 इंच LCD डिस्प्ले के साथ Snapdragon 695 प्रोसेसर और 7700mAh बैटरी दी गई है और इसका वजन केवल 490 ग्राम है।

कंपनी ने अपने नए टैबलेट को दो रैम और स्टोरेज वेरियंट्स में लॉन्च किया है। पहले 4GB रैम और 128GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 22,999 रुपये रखी गई है। इसके अलावा दूसरा 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वाला वेरियंट भी जल्द उपलब्ध होगा। इस टैबलेट को ग्राहक लोकप्रिय शॉपिंग प्लेटफॉर्म्स Amazon और Flipkart के अलावा कंपनी की वेबसाइट और नजदीकी लेनोवो एक्सक्लूसिल स्टोर्स से खरीद पाएंगे।

अपनी M-सीरीज के नए टैबलेट में लेनोवो ने 10.6 इंच का बड़ा LCD डिस्प्ले 1200×1200 पिक्सल रेजॉल्यूशन के साथ दिया है और इससे 400nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है। ब्लू लाइट और फ्लिकर से सुरक्षा दते हुए यह डिस्प्ले Eye Care सर्टिफिकेशन के साथ आता है। Lenovo Tab M19 5G में दमदार परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 695 प्रोसेसर और Adreno 619 GPU दिया गया है। इसमें लेटेस्ट Android 13 बेस्ड सॉफ्टवेयर मिलता है।

टैबलेट खरीदते वक्त ग्राहकों को स्मार्ट सर्विसेज का फायदा उठाने का विकल्प भी दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि ग्राहक एक्सपर्ट्स से पर्सनलाइज्ड हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर सपोर्ट के लिए Lenovo Premium Care Plus से जुड़ सकते हैं। इसके अलावा Lenovo Accidental Damage Protection One के साथ अचानक टैबलेट डैमेज या खराब होने पर रिपेयर कॉस्ट में कटौती हो जाती है।

About News Room lko

Check Also

लंदन की टिफिन सर्विस में दिखी मुंबई के डब्बेवालों जैसी व्यवस्था, आनंद महिंद्रा ने साझा किया वीडियो

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में डब्बावाला काफी मशहूर है। लंबे समय से मुंबई के विभिन्न ...