Breaking News

एरवाकटरा में डिलेवरी के दौरान प्राइवेट अस्पताल में महिला की मौत, अस्पताल संचालक स्टाफ समेत मौके से हुआ फरार, परिजनों ने अस्पताल का घेराव कर किया हंगामा

बिधूना। क्षेत्र के कस्बा एरवाकटरा में प्राइवेट अस्पताल के संचालक की बड़ी लापरवाही के चलते डिलेवरी कराने गयी एक महिला की मौत हो गयी। घटना के बाद अस्पताल संचालक स्टाफ सहित मौके से फरार हो गया। महिला की मौत से गुस्साये परिजनों ने गलत इलाज करने का आरोप लगा अस्पताल का घेराव किया। मौके पर पहुंची पुलिस ने समझाने का प्रयास किया। डिप्टी सीएमओ ने कहा अस्पताल में ओपीडी करने का रजिस्ट्रेशन है, जांच कर कार्रवई की जायेगी।

ऐरवा कुईली निबासी हसन अली ने शुक्रवार की शाम करीब तीन बजे अपनी गर्भवती पत्नी रुखसाना (30 वर्ष) को डिलेवरी हेतु कॉपरेटिव बैंक के सामने स्थित श्री कृष्णा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था। बताया कि डिलेवरी के दौरान रात्रि करीब 9ः30 बजे महिला की अचानक तबियत बिगड़ने पर अस्पताल संचालक स्टाफ सहित ऑक्सीजन लाने के बहाने मौके से भाग गये। जिसके बाद महिला की तबियत बिगड़ती गयी और कुछ समय बाद उसकी तड़़प-तड़प कर मौत हो गयी।

महिला की मौत से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल संचालक पर गलत इलाज का आरोप लगा रात्रि में ही अस्पताल का घेराब कर हंगामा किया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष रामसहाय पटेल ने परिजनों को आवश्यक कार्रवाई का अश्वासन देकर परिजनों को समझाा-बुझाकर शांत कराया। जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। इस संबंध में डिप्टी सीएमओ वीपी शाक्य ने बताया कि क्लीनिक में ओपीडी करने का पंजीयन है। मामले की जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जायेगी।

रिपोर्ट-राहुल तिवारी

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...