Breaking News

कॉमेडियन जाकिर खान ने फैंस को दिया बड़ा तोहफा, इस शो से हंसाते नजर आएंगे लोग

जाकिर खान देश के सबसे मशहूर कॉमेडियन में से एक हैं। आज की पीढ़ी के लोगों को उनका स्टाइल बहुत पसंद है. अब तक उन्होंने कई शोज के जरिए दर्शकों का दिल जीता है. उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी है। इसी बीच कॉमेडियन को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है.

वह जल्द ही अपने अगले शो में स्टैंडअप कॉमेडी में वापसी करने वाले हैं। जाकिर ओटीटी प्लेटफॉर्म प्राइम वीडियो पर अपने नए शो से लोगों को हंसाते नजर आएंगे। इस बार सोशल मीडिया पर इसकी आधिकारिक पुष्टि हो गई है. उनके नए शो का नाम मन पसंद है जो 7 दिसंबर से स्ट्रीम होगा।

आपको बता दें कि जाकिर एक स्टैंडअप कॉमेडियन के साथ-साथ एक अच्छे अभिनेता भी हैं। इस बात को उन्होंने वेब सीरीज चाचा हमारे एमएलए हैं के जरिए साबित भी किया है। इस सीरीज में फैंस को उनकी एक्टिंग काफी पसंद आई थी. इसके अलावा वह भुवन बाम की सीरीज में भी नजर आ चुके हैं.

मध्यम वर्गीय परिवार से ताल्लुक रखने वाले जाकिर अपनी सादगी के लिए मशहूर हैं। उन्होंने केबीसी में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे भी किए हैं. उन्होंने अमिताभ बच्चन के शो में कहा था कि उनके पिता बहुत कम बोलते थे, इसलिए वह चाहते थे कि उनका बेटा बहिर्मुखी हो.

इस मुकाम तक पहुंचने के लिए जाकिर को कई सालों की कड़ी मेहनत करनी पड़ी। उन्होंने कहा है कि उनके संघर्ष के दिनों में उन्हें कई बार शो छोड़ने के लिए कहा गया, लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानी और धीरे-धीरे इस शैली का आनंद लिया और सफलता के शिखर पर पहुंच गए।

About News Desk (P)

Check Also

नवीनतम सिंगल “तेरी मेरी जोड़ी” से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार हैं सुमित पार्टा

मुंबई। हरियाणवी सनसनी सुमित पार्टा (Sumit Parta), जो अपने चार्ट-टॉपिंग हिट “मोटे पेग” के लिए ...