Breaking News

पूरब विधानसभा प्रत्याशी आशुतोष टण्डन में गोमतीनगर में किया जन सम्पर्क

लखनऊ पूर्व से भाजपा प्रत्याशी आशुतोष टण्डन “गोपाल” ने विवेक खण्ड 3, गोमतीनगर में अजय कुमार पाण्डेय के निवास स्थान पर क्षेत्रीय नागरिकों से संवाद किया। कार्यक्रम का आयोजन अमरेन्द्र राय के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में क्षेत्रीय पार्षद संजय सिंह राठौर ने भाजपा की उपलब्धियों के सम्बन्ध में बताया।

इस अवसर पर बोलते हुए उन्होंने कहा किजपा की डबल इंजन की प्रदेश सरकार द्वारा किए गए कार्यों के सम्बन्ध में बताया तथा लोगों से उनको तीसरी बार विजयी बनाने की अपील की। आशुतोष टण्डन ने विवेक खण्ड 3 की जनता से जन सम्पर्क भी किया।

इस अवसर पर मण्डल अध्यक्ष शैलेंद्र राय, इं वीके मिश्र, श्रीमती शैल पाण्डेय, उर्वशी पाण्डेय, उपेन्द्र दीक्षित, केडी दुबे, मानवाधिकार जनसेवा परिषद के अध्यक्ष रूप कुमार शर्मा व उनकी टीम के सदस्य, गोमतीनगर विवेक खण्ड 3-4 जनकल्याण समिति के सुब्रत राय, वीके पाण्डेय, एसके मुखर्जी, मनोज बोस, लक्ष्मी कान्त शुक्ला, गगन शर्मा सहित कई क्षेत्रीय नागरिक उपस्थित थे।

कार्यक्रम का संचालन राजेश कुमार अधौलिया ने किया। कार्यक्रम के अन्त में अमरेन्द्र राय ने सभी उपस्थित लोगों का धन्यवाद ज्ञापित किया तथा आशुतोष टण्डन को प्रचण्ड बहुमत से जिताने की अपील की।

About Samar Saleel

Check Also

राम से राष्ट्र तक अपने को समर्पित करना होगा- चंपत राय

अयोध्या। कामता प्रसाद सुंदर लाल साकेत महाविद्यालय अयोध्या में चल रहे ‘युवा महोत्सव 2024’ के ...