Breaking News

पाकिस्तान में आर्थिक बदहाली, पेट्रोल की कीमतें बढ़ने से लोगो का हुआ बूरा हाल

पड़ोसी देश पाकिस्तान में आर्थिक बदहाली के बीच वहां की सरकार ने अवाम पर एक और बड़ा बोझ डाल दिया है। सरकार ने पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इजाफा किया है।

भारत और न्यूजीलैंड के बीच आज दूसरा टी20 इंटरनेशनल मैच, ईशान किशन और शुभमन गिल है ओपनर

टीवी पर प्रसारित अपने संबोधन में वित्त मंत्री डार ने कहा कि सोशल मीडिया पर पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 50 रुपये की बढ़ोतरी को लेकर अटकलों का बाजार है। “इस वजह से, हमें बाजार में कृत्रिम कमी की रिपोर्ट मिली है।” बता दें कि पिछली रात पेट्रोल की कीमतें बढ़ने की अफवाह में देशभर के पेट्रोल पंपों पर लोगों की लंबी कतारें लगी रहीं।

पाकिस्तान के अखबार डॉन की रिपोर्ट के मुताबिक, पाकिस्तान में अब पेट्रोल की कीमतें 249.80 रुपये प्रति लीटर हो गई हैं, जबकि हाई स्पीड डीजल की कीमतें 262.80 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गई हैं। नई दरों के अनुसार अब केरोसिन की कीमत 189.83 रुपये प्रति लीटर और लाइट डीजल की कीमत 187 रुपये प्रति लीटर हो गई है। केरोसिन और लाइट डीजल की कीमतों में 18 रुपये प्रति लीटर का इजाफा किया गया है।

पाकिस्तान के वित्त मंत्री इशाक डार ने रविवार सुबह पेट्रोल और डीजल की कीमतों में 35 रुपये प्रति लीटर की बढ़ोतरी की घोषणा की है, जो आज सुबह 11 बजे से लागू हो गई।

About News Room lko

Check Also

प्रभु श्रीराम से जुड़ी सभी स्थलों की जानकारी रखनी होगीः प्रो प्रतिभा गोयल

• अयोध्या केवल शहर ही नही बल्कि भावनाओं का शहरः नगर आयुक्त संतोष कुमार • ...