Breaking News

ईडीसी इंडिया के सह-संस्थापक सचिन गौरी वर्मा ने अपने जन्मदिन पर बच्चियों के लिए निःशुल्क शिक्षा देने का प्रण लिया

चौरी चौरा/गोरखपुर। शहीद नगर चौरी चौरा के नगर पंचायत मुंडेरा बाजार निवासी एवम काशी हिन्दू विश्विद्यालय के पूर्व छात्र सचिन गौरी वर्मा ने आज अपने जन्मदिन पर गांव की 50 जरूरतमंद बच्चियों को निःशुल्क शिक्षा देने का प्रण लिया है। उन्होंने यह कार्य महामना निःशुल्क पाठशाला एवम मां वैष्णो कोचिंग सेंटर के सहयोग से करने की योजना बनाई है।

इस पुनीत कार्य में उन्होंने लोगों से अपील की है की इन जरूरतमंद बच्चियों के लिए पुस्तकों का सहयोग प्रदान करे जिसके लिए ईडीसी इंडिया सर्वप्रथम सहयोग के लिए तैयार है। सचिन ने बताया कि इस प्रोजेक्ट में नेहरू स्मारक बालिका इंटर कॉलेज एवम गंगा प्रसाद स्मारक इंटर कॉलेज तथा अन्य इंटर कॉलेज के बच्चों में से 50 बच्चियों को निःशुल्क शिक्षा देने के लिए चुना जायेगा।

महामना सेवा समिति के संस्थापक बाबा शेषनाथ चौहान ने सचिन को इस प्रोजेक्ट की शुभकामनाएं दी एवम सहयोग का आश्वासन भी दिया। अमेरिका से गीता तिवारी एव कल्पना सिंह पिछले कई महीनों से सचिन के साथ शिक्षा के क्षेत्र में कार्य कर रही है एव सचिन ने बताया कि इन्ही लोगों की प्रेरणा से वह बच्चियों के लिए यह प्रोजेक्ट कर रहे है। मां वैष्णो कोचिंग के डायरेक्टर और सचिन के शिक्षक लक्ष्मण कुमार गुप्ता ने सदैव सचिन का सहयोग किया एवम प्रत्साहित किया है और यह प्रोजेक्ट मां वैष्णो कोचिंग सेंटर में ही चलाया जायेगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...