Breaking News

अज्ञात वाहन की टक्कर से टूटा बिजली का खंबा, बिजली हुई गुल, रास्ता अवरुद्ध

बिधूना/औरैया। कस्बा में गांधी स्कूल को जाने वाली सड़क पर शुक्रवार की रात अज्ञात वाहन की टक्कर से बिजली का खंभा टूट गया। गनीमत यह रही कि इससे कोई जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। टूटने के बाद खंभा एक मकान के छज्जे के साथ जा टिका। खंबा टूटने से रात भर बिजली गुल रही और रास्ता भी अवरुद्ध है। विभाग के अधिकारीयों और कर्मचारियों को घटना के बारे में सूचित किया गया।

अज्ञात वाहन की टक्कर से टूटा बिजली का खंबा, बिजली हुई गुल, रास्ता अवरुद्ध

कस्बा बिधूना के अंबेडकर नगर गांधी स्कूल मार्ग पर सड़क किनारे खड़ा एक बिजली का खंबा शुक्रवार की रात किसी अज्ञात वाहन की टक्कर से टूट गया। आसपास के लोगो ने बताया करीब 11 बजे जब वे अपने घरों में थे तो खंभे से किसी वाहन के टकराने की आवाज सुनी। इसके बाद बिजली गुल हो गई। जब उन्होंने बाहर निकलकर देखा तो खंभा शिक्षक दिलीप सिंह के मकान के छज्जे के साथ टिका हुआ था।

अज्ञात वाहन की टक्कर से टूटा बिजली का खंबा, बिजली हुई गुल, रास्ता अवरुद्ध

उन्होंने बताया कि किसी वाहन चालक ने उक्त खंभे में सीधी टक्कर दे मारी इसके कारण खंभा गली के लेवल से टूटकर मेरे मकान पर तेज आवाज के साथ गिरा। कालोनी वासियों का कहना है कि खंभा गिरने से उनके घरों की बिजली आपूर्ति पूरी तरह बाधित हो गई। इसके कारण पूरी रात उन्हे बिना बिजली काटनी पड़ी।

अज्ञात वाहन की टक्कर से टूटा बिजली का खंबा, बिजली हुई गुल, रास्ता अवरुद्ध

उन्होंने बताया कि उक्त घटना के बारे में सुबह बिजली विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों को फोन पर जानकारी दी गई, कस्बा के जेई ओमवीर ने बताया कि लाइनमैन को भेज कर समस्या का जल्द समाधान किया जायेगा। इस बीच लोगों को बिजली समस्या से दो-चार होना पड़ा। वहीं खंबा टूटने की वजह से रास्ता भी अवरुद्ध हो गया जिससे राहगीरों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा।

👉  किसी काम से बिधूना की ओर जा रहे पंचायत सहायक की सड़क हादसे में मौत, अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर

मोहल्ला वासियों अतेंद्र सिंह चौहान, कल्लू चौहान, बबलू परमार, अनुराग सिंह, प्रांशू कुमार, जीतू चौहान, शैलेंद्र भदौरिया, अवधेश गुप्ता, विशाल श्रीवास्तव, सौरभ कुमार आदि ने जल्द ही समस्या का निस्तारण कर बिजली व्यवस्था दुरस्त करने की मांग की।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन 

About reporter

Check Also

सीएमएस अशरफाबाद कैम्पस द्वारा ‘ओपेन डे समारोह’ का भव्य आयोजन

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशरफाबाद कैम्पस द्वारा विद्यालय प्रांगण में आयोजित ‘ओपेन डे एवं पैरेन्ट्स ओरिएन्टेशन ...