Breaking News

रोहित गांधी के लिए एल्नाज़ नौरोज़ी शोस्टॉपर जयपुर फैशन कनेक्ट के ग्रैंड फिनाले में राहुल खन्ना

जातीयता, भाषा की बाधा और भौगोलिक स्थितियों के संदर्भ में अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलना कोई आसान काम नहीं है। हालाँकि, जब आपके पास एल्नाज़ नोरोज़ी की तरह धैर्य, जुनून, मेहनती क्षमता और समर्पण होता है, तो चीजें बहुत अलग होती हैं। अपने करियर की शुरुआत से ही, मॉडल, अभिनेत्री और गायिका ने अपने आराम क्षेत्र से बाहर निकलकर और आज अपने करियर के प्रक्षेपवक्र के अनुसार खुद को चुनौती देने पर ध्यान केंद्रित किया, यह कहना सुरक्षित है कि उन्होंने मनोरंजन क्षेत्र में विजयी होने के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास किया है।

अभिनय के मास्टर हैं केके मेनन, थिएटर से दर्शकों के दिल तक का तय किया सफर

रोहित गांधी के लिए एल्नाज़ नौरोज़ी शोस्टॉपर जयपुर फैशन कनेक्ट के ग्रैंड फिनाले में राहुल खन्ना

वह अब तक की कुछ बेहतरीन परियोजनाओं का हिस्सा रही हैं, जिनमें सेक्रेड गेम्स, हैलो चार्ली, कंधार, अभय, जुगजुग जियो, रन्नीतीः बालाकोट एंड बियॉन्ड और बहुत कुछ शामिल हैं। एक शानदार अभिनेत्री होने के अलावा, जो हमेशा अपने अभिनय को सही मानती हैं, जब रैंप पर शोस्टॉपिंग की बात आती है तो वह देश में सबसे अधिक मांग वाली सुपरमॉडल भी हैं।

एक मॉडल के रूप में 10 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ और चोपार्ड, ह्यूगो बॉस और डायर जैसे अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों के लिए चलने के बाद, डिजाइनरों के लिए एल्नाज़ से बेहतर कोई विकल्प नहीं है। खैर, ठीक यही कारण है कि एल्नाज़ नोरोज़ी अब जयपुर फैशन कनेक्ट में ग्रैंड फिनाले के लिए रोहित गांधी राहुल खन्ना लेबल के लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर चलने के लिए आई हैं और ठीक है, यह वास्तव में उनके और उनके प्रशंसकों के लिए बेहतर नहीं हो सकता है। अनुभव के बारे में अधिक पूछे जाने पर, एल्नाज़ ने कहा और हम उद्धृत करते हैं।

Please also watch this video

उन्होंने कहा, “मैंने हमेशा रैंप पर चलने का आनंद लिया है और यह हमेशा एक कलाकार के रूप में मेरी पहचान का एक बड़ा हिस्सा रहा है। हर बार जब मैं रैंप पर उतरती हूं, तो ऐसा लगता है कि यह मेरा अपना स्थान है, मैंने 14 साल की उम्र में मॉडलिंग शुरू की थी, इसलिए मैं मूल रूप से कैटवॉक पर बड़ी हुई, वह हंसती हैं। रोहित गांधी राहुल खन्ना का लेबल देश में सर्वश्रेष्ठ में से एक है और जयपुर फैशन कनेक्ट जैसे सम्मानित और प्रतिष्ठित कार्यक्रम में उनके लिए शोस्टॉपर के रूप में रैंप पर चलना वास्तव में मेरा सम्मान और सौभाग्य है। मैं इस अविश्वसनीय अनुभव की प्रतीक्षा कर रहा हूं”।

रोहित गांधी के लिए एल्नाज़ नौरोज़ी शोस्टॉपर जयपुर फैशन कनेक्ट के ग्रैंड फिनाले में राहुल खन्ना

खैर, वास्तव में शानदार और सनसनीखेज चीजें वास्तव में एलनाज़ के अंत से आ रही हैं और उस नोट पर, यहाँ उनकी सभी भविष्य की परियोजनाओं और आगे बढ़ने के प्रयासों के लिए उन्हें शुभकामनाएं और सफलता की कामना की जा रही है। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

गांधी जयंती के अवसर पर खुन खुन जी कॉलेज में वेबिनार का आयोजन

लखनऊ। आज खुन खुन जी गर्ल्स पीजी कॉलेज और विजयेंद्र काबरा कॉलेज ऑफ सोशल वर्क ...