Breaking News

उत्तर रेलवे नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन की 232 वीं दो दिवसीय स्थाई वार्ता तंत्र का समापन

लखनऊ। गुरुवार 24 मार्च को उत्तर रेलवे के मंडलीय कार्यालय स्थित सभागार में नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन की 232 वीं दो दिवसीय स्थाई वार्ता तंत्र का समापन किया गया।

इस दो दिवसीय वार्ता तंत्र में प्रशासन सम्बन्धी अनेक महत्वपूर्ण विषयों के साथ साथ रेल कर्मियों से जुड़े अनेक अन्य मुद्दों पर अधिकारियों एवं यूनियन के पदाधिकारियों के मध्य विस्तार से चर्चा हुई ,यूनियन ने अपनी अनेक मांगों से प्रशासन को अवगत कराया एवं प्रशासन द्वारा इन मांगों को नियमानुसार पूर्ण करने की दिशा में आवश्यक कार्यवाही करने का आश्वासन दिया गया।

इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक सुरेश कुमार सपरा ने बताया कि यह दो दिवसीय वार्ता तंत्र अत्यंत सफलतापूर्वक संपन्न हुई तथा उन्होंने आशा व्यक्त की कि आगामी समय में इस प्रकार के वार्ता तंत्र के माध्यम से प्रशासन एवं यूनियन के संयुक्त प्रयास के द्वारा मंडल को अनेक उल्लेखनीय उपलब्धियां प्राप्त होंगी तथा मंडल सफलताओं के नए आयामों को स्पर्श करेगा।

इस अवसर पर अपर मंडल रेल प्रबंधक (प्रशासन ), अपर मंडल रेल प्रबंधक (इन्फ्रा ), अपर मंडल रेल प्रबंधक (परिचालन ), सहित विभिन्न विभागों के विभागाध्यक्ष , नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन के मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह , मंडल मंत्री आर. के.पाण्डेय सहित यूनियन के अन्य पदाधिकारी भी उपस्थित थे।

उल्लेखनीय है कि नार्दर्न रेलवे मेंस यूनियन के मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह की अपनी रेल सेवा से निवृत्ति से पूर्व यह अंतिम स्थाई वार्तातंत्र रही एवं इस अवसर पर मंडल रेल प्रबंधक द्वारा राजेश सिंह को सम्मानित किया गया।

रिपोर्ट-दयाशंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

छात्रों को निःशुल्क इंडस्ट्री ट्रेनिंग के लिए अविवि व वेकनो टेक्नोलाॅजी के बीच अनुबंध

• सोशल मीडिया सहित अन्य प्लेटफार्म क्लाउड कंप्यूटिंग स्टोरेज से संचालितः गौरव सक्सेना अयोध्या। डाॅ ...