Breaking News

इंग्लैंड की महिला क्रिकेटर के इंस्टाग्राम पोस्ट पर चहल को कमेंट करना पड़ा भारी बुरी तरह हुए ट्रोल

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। चहल अक्सर भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट करते रहते हैं। साथ ही वह दूसरी टीमों के खिलाड़ियों के साथ भी हंसी-मजाक करते हैं। चहल ने हाल ही में इंग्लैंड की महिला क्रिकेट डेनियल व्याट की इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक कमेंट किया। इस कमेंट पर व्याट ने चहल को ही ट्रोल कर दिया।

दरअसल, डेनियल व्याट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर नेट प्रैक्टिस की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए डेनियल व्याट ने कैप्शन दिया- मेलबर्न में दोबारा लौटकर अच्छा लगा रहा है।

व्याट की इस पोस्ट पर युजवेंद्र चहल ने मजेदार कमेंट किया, जिसका जवाब देते हुए डेनियल ने स्पिनर को जबरदस्त ट्रोल कर दिया।

युजवेंद्र चहल ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए 6 बार 6 लिखा और हंसने का इमोजी बनाया। चहल का मतलब था कि व्याट 6 छक्के लगाए। इस पर डेनियल व्याट ने जवाब देते हुए लिखा- अगर आप बॉलिंग करें तो जरूर।

बता दें कि डेनियल व्याट भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जी रही त्रिकोणीय टी-20 सीरीज का हिस्सा हैं। वहीं, युजवेंद्र चहल भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेली जा रही वनडे टीम में शामिल हैं। हैमिल्टन में खेले गए पहले वनडे मैच में न्यूजीलैंड ने भारत को मात देकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। इससे पहले भारत ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टी-20 सीरीज में 5-0 क्लीन स्वीप किया।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...