Breaking News

इंग्लैंंड ने टॉस जीतकर लिया बल्लेबाजी का फैसला, मैच से पहले पाक टीम से बाहर ये खिलाड़ी

इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच खेली जाने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच आज मुल्तान क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मैच में इंग्लैंंड ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया है। वहीं पाकिस्तान की टीम में कई बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं। पाकिस्तान ने तीन बदलाव किए हैं। टीम से अजहर अली, नसीम शाह और हैरिस राउफ बाहर हो गए हैं वहीं उनकी जगह मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ और अबरार अहमद को मौका दिया गया है।

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): ज़क क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप (wk), जो रूट, हैरी ब्रूक, बेन स्टोक्स (c), विल जैक, ओली रॉबिन्सन, जैक लीच, मार्क वुड, जेम्स एंडरसन

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, बाबर आजम (c), मोहम्मद रिजवान (wk), आगा सलमान, सऊद शकील, मोहम्मद नवाज, फहीम अशरफ, जाहिद महमूद, मोहम्मद अली, अबरार अहमद

पाकिस्तान को पहले टेस्ट में मिली थी हार

दोनों ही टीमों के बीच खेले गए पहले टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को मात दे दी थी। इस जीत के साथ अंग्रेजों ने 1-0 की बढ़त भी ले ली थी। पहली हार के बाद #पाकिस्तान एक जोरदार वापसी करना चाहेगा और सीरीज को बराबर करने के लिए दूसरा टेस्ट जीतना चाहेगा। पाकिस्तान की टीम को अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशीप का फाइनल खेलना है तो उसके लिए ये जीतना बेहद जरुरी है।

बड़ा झटका : IPL में ऐसे लागू होगा इंपैक्ट प्लेयर नियम, बिल्कुल भी खुश नहीं खिलाड़ी

पाकिस्तान के लिए परेशानी

दूसरा टेस्ट मैच खेल रही पाकिस्तान की टीम के लिए गेंदबाजों की चोट बड़ी परेशानी बनती जा रही है। टीम के लीड गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी पहले ही घुटने की चोट दोबारा उभरने की वजह से #इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल रहे हैं। वहीं, रावलपिंडी टेस्ट में डेब्यू करने वाले हारिस रउफ भी पहले मैच में ही चोटिल होकर सीरीज से बाहर हो चुके हैं। इसके अलावा नसीम शाह भी कंधे की चोट के चलते बाहर हो सकते हैं। उन्हें पहले मैच में ही कंधे में परेशानी हो रही थी।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...