Breaking News

ऐतिहासिक जीत: सामना में मोदी लहर के करिश्मे की तारीफ

गुजरात (Gujarat) में भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की है. बीजेपी ने गुजरात विधानसभा चुनाव 2022 (Gujarat Assembly Election 2022) में 182 में से 156 सीटों पर जीत दर्ज की. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के गृह राज्य में इतनी बड़ी जीत मिलने के बाद हर कोई बीजेपी की तारीफ कर रहा है.

भाजपा की लगातार 7वीं विधानसभा जीत के बाद वर्ल्ड मीडिया में छाए PM मोदी

इस बीच, खबर सामने आई है कि शिवसेना के मुखपत्र सामना में भी पीएम मोदी की तारीफ की गई है. सामना की संपादकीय में गुजरात के अंदर मोदी लहर के करिश्मे की तारीफ हुई है.

शिवसेना के मुखपत्र सामना में गुजरात विधानसभा चुनाव में बीजेपी की जीत का श्रेय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया गया. सामना की संपादकीय में कहा गया कि #गुजरात में सिर्फ मोदी लहर से जीत मिली. हालांकि, हिमाचल प्रदेश और एमसीडी में बीजेपी की हार पर सवाल भी उठाए गए. सामना में कहा गया कि वहां मोदी मैजिक नहीं चला.

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पूनावाला को किया जाएगा….दो कैदियों के साथ खेलता…

सामना में कई बार की गईं तल्ख टिप्पणियां

जान लें कि पिछले काफी समय से सामना में बीजेपी और पीएम मोदी को लेकर कई तल्ख टिप्पणियां की गईं. इसीलिए गुजरात में जीत के बाद सामना की संपादकीय में पीएम मोदी की तारीफ होना चौंकाने वाला है.

गुजरात में BJP की रिकॉर्डतोड़ जीत

बता दें कि गुजरात में भारतीय जनता पार्टी ने 156 विधानसभा सीटों पर जीत हासिल की है. वहीं, कांग्रेस महज 17 सीटों पर सिमट गई. इसके अलावा आप को गुजरात में 5 सीटों पर जीत मिली. समाजवादी पार्टी भी 1 सीट पर जीत गई और अन्य उम्मीदवार 3 सीटों पर विजयी हुए.

गौरतलब है कि इस साल के विधानसभा चुनाव में बीजेपी के मत प्रतिशत में भी पिछली बार के मुकाबले 4 फीसदी बढ़ोतरी हुई है. बीजेपी को इस बार के विधानसभा चुनाव में 53 फीसदी वोट मिले. वहीं, कांग्रेस महज 27 प्रतिशत वोट पाकर रह गई. वहीं, आप के पक्ष में 13 फीसदी लोगों ने वोट डाले.

About News Room lko

Check Also

सीएमएस के सर्वाधिक 169 छात्र जेईई मेन्स परीक्षा में सफल, JEE एडवान्स में होंगे शामिल

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल के मेधावी छात्रों ने एक बार फिर से ‘जेईई मेन्स’ परीक्षा ...