Breaking News

Anupama में नए विलेन की होगी एंट्री, अनुपमा और वनराज की जिंदगी में लाएगा मुसीबतों का पहाड़

रूपाली गांगुली, गौरव खन्ना और सुधांशु पांडे स्टारर अनुपमा के इमोशनल एपिसोड सभी को रुला रहे हैं. शो के लेटेस्ट एपिसोड हर किसी के लिए देखने और यहां तक ​​कि अभिनेताओं के प्रदर्शन के लिए भी काफी भावनात्मक रूप से थका देने वाले रहे हैं.

समर की मौत के प्रोमो ने सभी को चौंका दिया था और मौत के सीन ने सचमुच सभी को रुला दिया था. समर अनुपमा के सबसे करीब था और वह अपने बच्चे को दूर जाते देख टूट गई थी. समर के बच्चे की मां बनने वाली डिंपी को अपने जीवन की सबसे दुखद स्थिति का सामना करना पड़ा. अब उसे अकेले ही बच्चे का पालन-पोषण करना होगा. वनराज भी टूट गया है, लेकिन वह अपने बेटे की मौत के लिए अनुज को दोषी मानता है. उन्होंने कहा कि समर अनुज को बचाने में मर गया और इसलिए वह सोनू और उसके गिरोह के साथ लड़ाई करने के लिए जिम्मेदार है. अनुज असहाय महसूस करता है और सबके सामने गिड़गिड़ाता है कि उसने समर के साथ कभी कुछ गलत नहीं किया. वह उनसे कहता है कि अगर समर की जान खतरे में होती तो वह बिना सोचे गोली खा लेता. हालांकि, अनुपमा ने चुप रहना और अनुज से दूर रहना चुना है. समर के अंतिम संस्कार के दौरान वनराज ने अनुज को घर से बाहर निकाल दिया और उसे अनुपमा से दूर रहने के लिए कहा. अनुपमा अनुज की स्थिति पर प्रतिक्रिया नहीं करती है और शाह परिवार और डिंपी की भलाई का ख्याल रखती रहती है. अनुज उससे मिलने की कोशिश करता रहता है और उस गलती के लिए माफी मांगता है, जो उसने कभी नहीं की. हालांकि, शो के आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा, वनराज और शाह परिवार समर की हत्या के लिए सोनू से बदला लेने का फैसला करते हैं. सोनू एक बड़े राजनेता के बेटे हैं. इन सबके बीच अब सीरियल में नए विलेन की एंट्री होने वाली है.

समर की मौत का बदला लेंगे अनुपमा और वनराज

एक चौंकाने वाले घटनाक्रम में, सोनू ने अनुज पर गोली चलाकर उसे मारने की कोशिश की. हालांकि, समर ने उसे धक्का देकर बचा लिया. जब वह अनुज को बचाने में कामयाब रहा, तो उसे गोली लग गई और दर्द के कारण उसकी मौत हो गई. फैंस को यकीन ही नहीं हो रहा था कि किरदार का निधन हो गया, क्योंकि समर ने हमेशा का सपोर्ट किया था. शो में उनके महत्व को ध्यान में रखते हुए, नेटिज़न्स उनके किरदार को स्टार प्लस के डेली सोप से हटा दिए जाने से हैरान थे.

अनुपमा अमें नए विलेन की होगी एंट्री

फिल्मीबीट की रिपोर्ट की मानें तो, “सोनू के पिता सुरेश अनुपमा में अगले बड़े खलनायक होंगे, वह अदालत की कार्यवाही और शाह परिवार को प्रभावित करने के लिए धन और बाहुबल का उपयोग करेंगे, ताकि अनुपमा और वनराज समर को न्याय न दिला सकें. अभिनय के बाद वनराज और अनुपमा के सामने वह अपना असली रंग दिखाएगा और अगर उन्होंने उसके बेटे सोनू के खिलाफ शिकायत दर्ज करने की हिम्मत की, तो उन दोनों को परिणाम भुगतने की धमकी देगा. इसके अलावा एक वकील की भी एंट्री होगी, जो केस को संभालेगा. ऐसी चर्चा है कि अनुपमा सीरियल में मान का तलाक हो जाएगा. क्या शो में सचमुच फिर से अनुज और अनुपमा अलग हो जायेंगे? फिलहाल अनुज और अनुपमा तलाक नहीं ले रहे हैं. हालांकि, अलगाव की योजना है, क्योंकि बा और वनराज सहित शाह परिवार के सदस्य अनुपमा को एक बड़ा निर्णय लेने के लिए प्रभावित करेंगे. यही नहीं बा अनु को वनराज के साथ मिलने के लिए कहेंगी.

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...