Breaking News

एटा: ओवर ब्रिज गिरने से दो लोगों की मौत, दो घायल

एटा। मलावन थाना क्षेत्र के गांव छछेना के पास निर्माणाधीन ओवरब्रिज का कुछ हिस्सा शुक्रवार शाम गिर गया। यह हिस्सा गिरा जब हाइड्रा मशीन से गाटर जोड़ने का काम हो रहा था। हिस्सा गिरने से हाइड्रा मशीन चला रहा ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि ओवर ब्रिज के नीचे से गुजर रहे मैक्स पिकअप भी गटर के नीचे दब गई।

वही मैक्स पिकअप में बैठे दो लोग उसकी जद में आ गए जिससे उनकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। शुक्रवार की शाम जैसे ही इस घटना की जानकारी डीएम और एसएसपी को हुई तो दोनों ही अधिकारी तत्काल घटना स्थल पर पहुचे और मोर्चा सभाल लिया। जिसके बाद रेस्क्यू शुरू हुआ हाइड्रा के ड्राइवर को जिला अस्पताल इलाज के लिए पहुंचाया गया। ड्राइवर का नाम मनवीर बताया जा रहा है।

इसके अलावा इस हादसे में 2 लोगों की मौत मौत चुकी है। जिनकी बॉडी जिला अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दी गई है। इस ओवरब्रिज का निर्माण पीएनसी कंपनी द्वारा किया जा रहा था। डीएम सुखलाल भारती ने इस हादसे में 2 लोगों की मौत की पुष्टि की है। इसके अलावा एफ आई आर दर्ज कराकर कंपनी वालों के खिलाफ कार्रवाई करने की बात भी कही है।

डीएम सुखलाल भारती ने बताया कि इस हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है क्रेन के माध्यम से दोनो डेड बॉडी निकालकर जिला अस्पताल भेज दिया गया है। यह पुरानी जीटी रोड है जिस पर फ्लाईओवर बनाने का काम चल रहा था पीएनसी कंपनी इस फ्लाईओवर का निर्माण कर रही थी गाटर लगाए गए थे। जिसे जोड़ा जा रहा था इस दौरान हाइड्रा मशीन कुछ सामान पहुंचा रही थी इसी दौरान यह हादसा हुआ है।

चारों गाटर एक-एक कर नीचे गिर गए इसी दौरान एक गाड़ी पिकअप ओवर ब्रिज के नीचे से गुजर रही थी। गाड़ी के ऊपर एक गाटर गिर गया इसकी जांच कराई जाएगी जो भी दोषी होगा उसके विरुद्ध कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी, इसके अलावा उन्होंने बताया कि मृतकों को किसान बीमा योजना या फिर पारिवारिक लाभ योजना के तहत लाभान्वित किया जाएगा। वही इस पूरे मामले का सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने घटना संज्ञान में आते ही तत्काल कार्यवाही के निर्देश दिए।

रिपोर्ट-अनंत मिश्र

About Samar Saleel

Check Also

मंडल रेल प्रबंधक ने लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड का विंडो ट्रेलिंग करते हुए उतरेटिया एवं सुलतानपुर स्टेशन का निरीक्षण किया 

लखनऊ। मंडल रेल प्रबंधक एसएम शर्मा ने आज मण्डल के अधिकारियों के साथ लखनऊ-सुलतानपुर रेलखंड ...