Breaking News

रिलीज ‘आर्टिकल 15’ तक, एक्टर आयुष्मान खुराना वर्षों से दर्शकों का करते हुए मनोरंजन

अपनी डेब्यू फिल्म ‘विकी डोनर’ से लेकर हालिया रिलीज ‘आर्टिकल 15’ तक, एक्टर आयुष्मान खुराना वर्षों से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए उन्हें अपनी फिल्मों के माध्यम से सामाजिक संदेश देते रहे हैं.

उनकी अगली फिल्म ‘बाला’ है  अब एक बार फिर से आयुष्मान एक ऐसे मामले को उठाने के लिए तैयार हैं, जो समाजिक रूप से प्रासंगिक तो है, लेकिन जिस पर कभी चर्चा नहीं हुई है  वह है पुरुषों में वक्त से पहले गंजापन.

फिल्में  स्क्रिप्ट्स को चुनने की अपनी तकनीक के बारे में आयुष्मान ने कहा, ‘आर्टिकल 15’ में असमानता पर एक बहस की आरंभ करने से लेकर ‘ड्रीम गर्ल’ के माध्यम से समाज में जेंडर फ्लूडिटी को उजागर करना  अब ‘बाला’ के माध्यम से पुरुषों में वक्त से पहले गंजापन के विषय पर चर्चा करना, मैंने हमेशा से ऐसी फिल्में देने की उम्मीद की है, जो समाज  समुदायों के बीच चर्चा की आरंभ करे. मेरे लिए, यही सिनेमा का ठीक अर्थ है.

आयुष्मान ने आगे कहा, ‘लोगों का भरपूर मनोरंजन करने के साथ-साथ एक संदेश देने की भी जरूरत है, लोगों को सोचने पर विवश करने  एक विचार को साथ ले जाने की भी जरूरत है. मेरा सिनेमाई सफर हमेशा से ऐसा ही रहा है  आगे भी ऐसा ही रहेगा.

अमर कौशिक द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बाला’ में भूमि पेडनेकर  यामी गौतम लीड भूमिका में हैं. यह फिल्म 7 नवंबर को रिलीज होगी.

About Samar Saleel

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...