Breaking News

सात साल की बच्ची से दो नाबालिगों ने किया ऐसा , जानकर हर कोई हुआ हैरान

लीगढ़ में टप्पल कस्बा में शुक्रवार की शाम को दुकान पर खाना देने गई सात वर्षीय बच्ची से रास्ते मे दो नाबालिगों ने दुष्कर्म किया। बच्ची के पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया है।

पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है बल्कि दूसरा अभी फरार है। पीड़ित के पिता ने पुलिस को दी हुई तहरीर में बताया कि वह कस्बा में दुकान में करता है। शुक्रवार की शाम उसकी बच्ची दुकान पर खाना देने आई थी। खाना देने के बाद बच्ची घर को जा रही थी।

पुलिस में प्रकरण में दोनों आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। साथ ही एक नाबालिगको गिरफ्तार कर लिया गया है। जबकि दूसरा अभी फरार है। उसकी तलाश में जगह-जगह दबिश दी जा रही है। टप्पल क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म करने के मामले में मामला संज्ञान में आने के बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। एसपी देहात, पलाश बंसल ने कहा कि दोनों नाबालिगों के विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

एक आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। जबकि दूसरे की तलाश जारी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही दूसरे नाबालिग को भी पकड़ा जाएगा और कड़ी कार्रवाई की जाएगी। वहीं बच्ची को मेडिकल के लिए भेजा गया है और बच्ची का बयान दर्ज किया जा रहा है।

बताया गया कि रास्ते में उनके ही पड़ोस के रहने वाले दो किशोर उनकी बच्ची को खेलने के बहाने ले जाने लगे। जब बच्ची ने जाने से मना कर दिया तो एक किशोर ने बच्ची को साइड में ले जाकर छेड़-छाड़ कर दुष्कर्म किया। बच्ची के पिता ने जानकारी देते हुए कहा कि दूसरे किशोर ने मेरी बच्ची को पकड़कर आरोपी का साथ दिया। बच्ची ने घटना की जानकारी शनिवार सुबह अपने घर बताई। घटना की शिकायत को लेकर आरोपी के घर पहुंचा तो उन्होंने मारपीट की। जिससे सिर में चोट आई है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...