Breaking News

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव को लेकर यूपी में तैयारियां शुरू, सीएम योगी करेगे…

अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा ने पश्चिमी यूपी में तैयारियां जोरशोर से शुरू कर दी हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ रविवार को गौतमबुद्ध नगर के दौरे पर आ रहे हैं।

इस दौरान मुख्यमंत्री 1700 करोड़ रुपये से अधिक की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास करेंगे। पश्चिमी यूपी को मथने के लिए शनिवार को केंद्रीय मंत्री अश्वनी वैष्णव सहारनपुर पहुंचे। मेरठ के भामाशाह पार्क में रविवार को उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य आएंगे। हालांकि केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को भी आना था, लेकिन उनका कार्यक्रम रद हो गया।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा जाएंगे। हालांकि पार्टी नेता चाहते हैं कि उनकी सभा गाजियाबाद और बागपत में भी हो। माना जा रहा है जल्द इनकी तिथियां भी तय होंगी। 30 जून को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का बिजनौर दौरा और 28 जून को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी का मुजफ्फरनगर दौरा प्रस्तावित है।

बिजनौर के साथ सहारनपुर में केंद्रीय रेलमंत्री अश्वनी वैष्णव की सक्रियता बढ़ी है। शनिवार को केंद्रीय रेल मंत्री अश्वनी वैष्णव सहारनपुर पहुंचे। बिजनौर की जिम्मेदारी उनके पास पहले से है। पार्टी के क्षेत्रीय मीडिया प्रभारी गजेंद्र शर्मा का कहना है कि केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी के फाइनल कार्यक्रम आने का इंतजार है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य आज पहले शामली जाएंगे, फिर मेरठ आएंगे और इसके बाद गाजियाबाद जाएंगे। इनके बाद पश्चिमी यूपी के अलग-अलग जिलों में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी समेत अन्य दिग्गज नेता पहुंचेंगे। भाजपा के दिग्गजों ने वेस्ट यूपी के विभिन्न जिलों में दौरे शुरू कर दिए हैं। भामाशाह पार्क मेरठ में आज उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य जनसभा को संबोधित करेंगे। क्रांतिधरा पर आने के पहले वह शामली जाएंगे। इसके बाद गाजियाबाद जाएंगे।

About News Room lko

Check Also

यहां स्नान करने से संतान की होती है प्राप्ति, कुंड पर पड़ती है सूर्य की पहली किरण

वाराणसी। घाटों का शहर कहे जाने वाले बनारस में यूं तो बहुत कुछ है, देखने ...