Breaking News

एकेटीयू में कार्यपरिषद की बैठक सम्पन्न, यूपीआईडी नोएडा के स्थाई निदेशक के नाम का खुला लिफाफा

समिति ने आईईटी के पूर्व निदेशक प्रोफेसर विनीत कंसल को पद से हटाए जाने पर लगाई मुहर

लखनऊ। डॉ एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय में मंगलवार को कार्यपरिषद की बैठक कुलपति प्रो प्रदीप कुमार मिश्र की अध्यक्षता में हुई। बैठक में विभिन्न प्रस्तावों पर सर्वसम्मति से सहमति बन गयी। कुलसचिव सचिन सिंह ने प्रस्ताव रखा। बैठक में विश्वविद्यालय के यूपीआईडी नोएडा के स्थाई निदेशक के नाम का लिफाफा खुला। इस पद पर प्रवीण प्रचौरी के नाम पर मुहर लगी।

साथ ही विश्वविद्यालय के दो नये स्ववित्तपोषित विभागों फॉर्मेसी और मैनेजमेंट में खेल-कूद गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए खेल कूद अधिकारी अथवा प्रशिक्षक के अस्थाई पद को बैठक में हरी झंडी मिली। साथ ही वास्तुकला एवं योजना संकाय के एक अन्य लोगो को भी सहमति दे दी गयी। इसके अलावा बैठक में पूर्व में हुई विद्यापरिषद, वित्त समिति एवं संबद्धता समिति के कार्यवृत्त पर अनुमोदन किया गया।

#Boycott Bollywood को खत्म करने के लिए सीएम योगी का समर्थन, इन लोगों ने थी मांगी

वहीं समिति ने आईईटी के पूर्व निदेशक प्रोफेसर विनीत कंसल को पद से हटाए जाने पर भी अपनी मुहर लगा दी है। पूर्व परीक्षा नियंत्रक और संयुक्त परीक्षा नियंत्रक के त्यागपत्र को समिति ने अपनी स्वीकृति दे दी। साथ ही नये परीक्षा नियंत्रक अपर परीक्षा नियंत्रक एवं उप परीक्षा नियंत्रक की नियुक्ति का भी अनुमोदन कर दिया गया। बैठक में वित्त अधिकारी जीपी सिंह, प्रतिकुलपति प्रो मनीष गौड़, परीक्षा नियंत्रक प्रो एचके पालिवाल, आईइटी की नई निदेशक प्रो वंदना सहगल, प्रो संदीप सिंह उपकुलसचिव डॉ आरके सिंह मौजूद रहे।

About Samar Saleel

Check Also

बादशाहनगर स्थित मण्डल रेलवे चिकित्सालय में आयोजित किया गया “विश्व नशा निषेध दिवस“

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार के मार्गदर्शन में आज ...