Breaking News

अभिनेता के रूप में अपने नए पहलू की खोज कर रहे अक्षय ओबेरॉय रांची में कर रहे शूटिंग

बिहार। रांची में मनीष सिंह द्वारा निर्देशित क्राइम थ्रिलर ‘वर्चस्व’ में अभिनेता अक्षय ओबेरॉय ने, इसके पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर दी है। इस फिल्म में अक्षय पहली बार, एक मजदूर की भूमिका निभाते नजरआएंगे। मनीष सिंह निर्देशित इस फिल्म में वे अभिनेता रवि किशन और त्रिधा चौधरी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। शूटिंग के पहले शेड्यूल से ही अक्षय इस क्राइम थ्रिलर के लिए उत्साहित हैं, क्योंकी इस के किरदार के जरिए वह एक अभिनेता के रूप में अपने नए पहलू की खोज कर रहे हैं।

                                                                          अक्षय ओबेरॉय

अभिनेता ने अपने सोशल मीडिया पर एक मुहूर्त की तस्वीर पोस्ट की जिसमें ‘वर्चस्व’ के मुहूर्त की घोषणा की गई थी। कैप्शन में, उन्होंने अधिक जानकारी देते हुए लिखा है, “#वर्चस्व – यहां रिश्तों की कोई कीमत नहीं। कोयला और धनबाद, जितना काला यहां का कोयला उससे ज्यादा काली यहां की हवा। फिल्मांकन शुरू!”

अक्षय की आने वाली फिल्म की कहानी एक मजदूर के उदय के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक डॉन के लिए काम करना शुरू करता है। इस किरदार के बारे में बात करते हुए अक्षय कहते हैं, “मैं बिहार के एक लड़के का किरदार निभा रहा हूँ , जो काम की तलाश में धनबाद आता है। यह एक महत्वपूर्ण फिल्म है क्योंकि पहली बार में आम आदमी की अनकही वास्तविकताओं को अपने अभिनय से निभा रहा हूँ । इस क्राइम थ्रिलर में नैतिकता, लालच, भौतिकवाद और प्रामाणिकता जैसे कई विषय मौजूद हैं जो मुझे एक कलाकार के रूप में उत्साहित करते हैं।”

अक्षय ने बताया है कि आने वाले दिनो में दर्शक उनको महेश भट्ट द्वारा लिखित और विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित ‘कोल्ड’ और पवन कृपलानी की ‘गैसलाइट’ में देखा जाएगा। अक्षय के मुताबिक, ये दोनों ही फिल्में रिलीज़ के लिए तैयार हैं।

About reporter

Check Also

मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने किया स्मार्ट डेशबोर्ड का शुभारम्भ, विभागीय गतिविधियों की होगी मानीटरिंग  

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें स्मार्ट डेशबोर्ड के बनने से प्रदेश की सभी ...