Breaking News

मोनालिसा…पर लदी हुई आई नजर फोटो में दिखी ये गांठ

भोजपुरी इंडस्ट्री की हसीनाएं भी हद से ज्यादा बोल्ड हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियोज से लोगों को घायल करती रहती हैं.ऐसी ही एक्ट्रेस #मोनालिसा (Monalisa) भी हैं. मोनालिसा भी इंस्टाग्राम (Monalisa Instagram) पर काफी एक्टिव हैं और कुछ देर पहले इस भोजपुरी हसीना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बेहद बोल्ड और हॉट तस्वीर पोस्ट की है. इस फोटो में मोनालिसा सुबह-सुबह बिकिनी पहनकर खड़ी हैं .

इस फोटो में मोनालिसा ने काले रंग की हॉट बिकिनी (Monalisa in Bikini) पहनी हुई है और वो कैमरे को अपनी पीठ दिखा रही हैं यानी उन्होंने इस फोटो में बैक पोज दिया है. धूप की वजह से मोनालिसा का शरीर साफ तरह से नहीं नजर आ रहा है लेकिन इतना जरूर दिख रहा है कि मोनालिसा की बिकिनी का ऊपर वाला हिस्सा एक पतली डोरी के भरोसे टिका हुआ है जिसकी गांठ फोटो में दिख रही है.

मोनालिसा फोटो में एक कांच के दरवाजे पर लदी हुई हैं और उनके चेहरे का आधा हिस्सा नजर आ रहा है. इस भोजपुरी सुपरस्टार ने अपनी फोटो के कैप्शन में ‘किस्ड बाइ द सन’ लिखा है.

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, मोनालिसा (Monalisa) ने सोशल मीडिया पर एक नई तस्वीर पोस्ट की है जिसमें एक्ट्रेस एक ब्लैक बिकिनी में अपनी बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं. इस फोटो में सुबह ही हो रही है और सूरज उनपर चमक रहा है. मोनालिसा किसी पहाड़ी इलाके में हैं और तस्वीर में उनके पीछे का नजारा भी काफी खूबसूरत लग रहा है.

About News Room lko

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...